अश्लील हरकत का विरोध करने पर महिला सहित परिवार पर हमला -दो दर्जन लोगों ने लाठी डंडों से किया हमला

punjabkesari.in Thursday, Mar 16, 2023 - 08:11 PM (IST)

गुडग़ांव,(ब्यूरो): बिलासपुर थाना क्षेत्र में अश्लील हरकत का विरोध करने पर महिला व उसके परिवार पर करीब दो दर्जन लोगों ने लाठी डंडों से हमला कर दिया। महिला पशुओं को चारा लेकर घर की ओर आ रही थी। पीडि़ता की शिकायत पर पुलिस ने केस दर्ज कर कार्रवाई शुरु कर दी।

गुड़गांव की खबरों के लिए इस लिंक https://www.facebook.com/KesariGurugram पर क्लिक करें।

 

पुलिस को दी शिकायत में मानेसर के गांव परासोली की मैना ने कहा कि वह गत सांय खेत से पशु का चारा लेकर घर की ओर आ रही थी। रास्ते में ललित प दीपक ने उसके साथ अश्लील हरकत की। महिला ने जब इसका विरोध किया तो उन्होंने महिला को जातिसूचक व अश्लील शब्द कहे। महिला के चिल्लाने पर उसका बेटा प्रवीण, भतीजा मोतीलाल व गांव के कुछ लोग आ गए। उन्होंने युवकों की हरकत को गलत बताया तो उन्होंने उनके साथ भी हाथापाई की।

 

महिला अपने घर चली गई तो ललित व दीपक अपने साथ लोकेश, अमित, साहिल, सतपाल, रिसाल, मंगतराम सहित करीब दो दर्जन लोगों को लेकर उसके घर आ धमका। उन्होंने उसके परिवार के साथ लाठी डंडों से जमकर मारपीट की। वहीं अश्लील हरकत करने, गाली-गलोच करने, जातिसूचक शब्दों का प्रयोग करने के अलावा जान से मारने धमकी दी। पीडि़ता ने अपने बचाव में जब घर का दरवाजा बंद कर लिया तो उन्होंने ईट व पत्थरों का प्रयोग किया। महिला के बेटे प्रवीण ने छत्त पर जाकर आरोपितों का वीडियो बनाया और 112 नंबर पर कॉल कर पुलिस को बुलाया तो आरोपी फरार हो गए। पुलिस ने केस दर्ज कर कार्रवाई शुरु कर दी।

 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

Pawan Kumar Sethi

Recommended News

Related News

static