मर्सिडीज सवार बदमाशों ने मचाया आंतक, कंपनी अधिकारी को बीच राेड पर पीटा

punjabkesari.in Friday, Mar 17, 2023 - 04:10 PM (IST)

गुड़गांव, (ब्यूरो): बीच सड़क पर मर्सिडीज सवार बदमाशों द्वारा कंपनी के वरिष्ठ अधिकारी को पीटने का मामला सामने आया है। आरोपियों ने पीड़ित की कार को भी बुरी तरह से क्षतिग्रस्त कर दिया। सदर थाना पुलिस ने शिकायत के आधार पर केस दर्ज कर जांच शुरू कर दी है।

गुड़गांव की खबरों के लिए इस लिंक https://www.facebook.com/KesariGurugram पर क्लिक करें।

 

पुलिस को दी शिकायत में ग्लोबल इंडस्ट्री में वरिष्ठ पद पर कार्यरत विक्रम डागर ने बताया कि वह 11 मार्च को रोजाना की तरह अपनी ड्यूटी समाप्त करने के बाद करीब साढ़े सात बजे फैक्ट्री से निकले थे। कुछ दूर चलते ही एक मर्सडीज गाड़ी ने उन्हें ओवरटेक करके रोक लिया और उस गाड़ी में से दो युवक उतरे जिन्होंने उससे डंडों से मारपीट शुरू कर दी। इस पर वह जान बचाकर गाड़ी को भगा ले गए, लेकिन आरोपियों द्वारा उनका पीछा करना शुरू कर दिया गया। कुछ दूरी पर जाम लगा होने के कारण आरोपियों ने उन्हें घेर लिया और युवकों ने उन पर डंडों से हमला किया जिसमें गाड़ी पर डंडे मारते हुए उनकी गाड़ी पर डेंट डाल दिया। इसके साथ ही उनकी गाड़ी के शीशे भी टूट गए। इस दौरान उन्होंने जाम खुलते ही अपनी गाड़ी को बचाकर जान बचाने के लिए हीरो होंडा चौक की तरफ भागा और इसकी सूचना पुलिस कंट्रोल रूम को देते हुए आरोपी की गाड़ी का नंबर दे दिया।

 

पुलिस पीसीआर ने पहले तो उन्हें सेक्टर-37 थाने भेज दिया, लेकिन घटना सदर थाना एरिया में होने के कारण सेक्टर-37 थाना पुलिस ने पीड़ित को सदर थाने भेज दिया। पुलिस ने शिकायत लेकर केस दर्ज कर लिया है। थाना प्रभारी का कहना है कि मामले की जांच की जा रही है।


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

Pawan Kumar Sethi

Recommended News

Related News

static