सोनीपत में बदमाशों ने मचाया उत्पाद, ATM से निकाले 9 हजार रुपए...जाते-जाते की 50 लाख रुपए की डिमांड

punjabkesari.in Friday, Sep 20, 2024 - 03:00 PM (IST)

सोनीपत (सन्नी मलिक) : हरियाणा में विधानसभा चुनाव को लेकर हरियाणा पुलिस सुरक्षा के दांवे कर रही है, लेकिन सोनीपत की सड़कों पर रात में पुलिस की गैर मौजूदगी इन दावों की पोल खोल रही है। बता दें कि सोनीपत के नेशनल हाईवे-44 पर स्थित ओमेक्स सिटी के ब्लॉक सी में बने जोगेंद्र नाम के शिक्षक के मकान में देर रात चार अज्ञात बदमाश दीवार फांद कर घर में घुसे और पूरे परिवार को बंदूक की नोंक पर रख कर घर में जमकर उत्पात मचाया। 

PunjabKesari
 

बदमाशों ने जाते-जाते जोगेंद्र से की 50 लाख रुपए की भी डिमांड

बताया जा रहा है कि जब वहां बदमाशों को नकदी नहीं मिली तो उन्होंने जोगेंद्र को उसकी कार में बिठाकर पूरे शहर में घुमाया और एटीएम से करीब 9 हजार रुपए भी निकलवाए। इस दौरान जोगेंद्र की सूझबूझ काम नहीं आई क्योंकि शहर में पुलिस ने कोई भी चेकिंग के लिए नाका नहीं लगाया था और बदमाश बाद ने जोगेंद्र को छोड़कर फरार हो गए। जाते जाते बदमाशों ने जोगेंद्र से 50 लाख रुपए की डिमांड भी की और उसे धमकी देकर भी चले गए। 

PunjabKesari
वहीं इस मामले की जानकारी देते हुए पुलिस प्रवक्ता रविंद्र कुमार ने बताया कि ओमेक्स सिटी के रहने वाले जोगेंद्र सिंह ने पुलिस में शिकायत दी है कि 4 अज्ञात युवकों ने घर में घुसकर लूटपाट की है और उसके एटीएम से नकदी भी निकलवाई है। इस पूरे मामले में विभिन्न धाराओं के तहत मुकदमा दर्ज कर आगामी कार्रवाई शुरु कर दी है, जल्द ही आरोपियों को गिरफ्तार कर लिया जाएगा।

(पंजाब केसरी हरियाणा की खबरें अब क्लिक में Whatsapp एवं Telegram पर जुड़ने के लिए लाल रंग पर क्लिक करें)

 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

Manisha rana

Related News

static