नकदी छीनकर भागे बदमाश, तेल खत्म होने पर बाइक छोड़ हुए फरार

9/19/2020 3:43:23 PM

रेवाड़ी : मजदूरों के 15 हजार रुपए छीनकर भाग रहे बदमाशों की बाइक का जब तेल खत्म हो गया हो तो वे उसे वहीं छोड़कर फरार हो गए। इन बदमाशों ने विरोध करने पर मजदूरों की जमकर पिटाई भी की। जिला के गांव लूखी में यूपी जिला संबल के करीब एक दर्जन लोग बाजरा कटाई के लिए आए हुए है। वे रोत के गांव के ही सतीश की दुकानों में सोए हुए थे।

बीती रात एक बाइक बाइक पर सवार होकर 2 बदमाश वहां पहुंचे और 3 मजदूरों दुर्गेश राम सिंह, उमेश की थैलों में रखी 15 हजार रुपए की नकदी निकालते समय मजदूरों की आंख खुल गई। उन्होंने विरोध किया तो बदमाशों ने उनके साथ जमकर मारपीट की। शोर सुनकर आसपास सो रहे मजदूर जब वहां पहुंचे तो बदमाशों ने उनके साथ जमकर मारपीट की। शोर सुनकर आसपास सो रहे मजदूर जब वहां पहुंचे तो बदमाश नकदी लेकर बाइक पर फरार हो गए। मजदूरों ने उनका पीछा कर शुरु कर दिया। गांव की बणी के पास पहुंचते ही बदमाशों की बाइक का तेल खत्म हो गया। वे बाइक वहीं छोड़कर गांव के जंगल में छिप गए। 

मजदूरों ने इसकी सूचना तुरंत पुलिस को दी। मजदूरों ने इसकी सूचना तुरंत पुलिस को दी। मजदूरों ने बताया कि उक्त नकदी बाजरा की कटाई से मिली थी और इस राशि को उन्होंने अपने गांव परिजनों को भेजना था। पुलिस ने बाइक को कब्जे में लेकर बदमाशों की तलाश शुरु कर दी है। बताया जाता है कि बदमाशों की पहचान भी हो गई है। 


Manisha rana

Related News