गन प्वाईंट पर ढाबा संचालक से मारपीट व लूटपाट

punjabkesari.in Sunday, Jul 17, 2022 - 06:26 PM (IST)

गुड़गांव,(ब्यूरो): मानेसर क्षेत्र में बदमाशों ने गन प्वाईंट पर एक ढाबा संचालक के साथ मारपीट कर और उसे घायल कर 35 हजार रुपये लूटकर ले गए। ढाबा संचालक देर रात बाइक से अपने घर की ओर आ रहा था, उसने बामुश्किल भागकर अपनी जान बचाई। उसे उपचार के लिए सेक्टर-10 सिविल हॉस्पिटल गुडग़ांव में भेजा गया। पीड़ित की शिकायत पर पुलिस ने कार्रवाई शुरु र दी। 

गुरुग्राम की खबरों के लिए इस लिंक https://www.facebook.com/KesariGurugram पर क्लिक करें।


कुकरोला पचगांव निवासी शिवाजी ने पुलिस को दी शिकायत में कहा कि उसका एनएच- 48 पर राजपूत नामक ढाबा है। वह शनिवार की रात करीब सवा बारह बजे ढाबे से घर की ओर जा रहा था। कुछ ही दूरी पर उसे कुकरोला के दो युवक मिले। उन्होंने शिवाजी की बाइक को रुकवाते हुए पूछा कि हमें जानते हो। शिवाजी ने बदमाश युवकों से पीछा छुड़ाने के लिए बोला कि नहीं जानता। जिस पर युवकों ने फोन कर दो युवकों को और बुला लिया और कहा कि अभी जान जाओगे।

 

युवकों ने बंदूक की बट शिवाजी को सिर में मारी, जिससे उसके सिर से खून बहने लगा। युवकों ने उसे जान से मारने की धमकी देते हुए मारपीट कर नीचे गिरा दिया और 35 हजार रुपये लूट लिए। शिवाजी अपनी जान बचाने के लिए बाइक उठाकर ढाबे की ओर भागा। जिस पर बदमाश भी पचगांव की ओर चले गए। शिवाजी को उपचार के लिए गुडग़ांव के सेक्टर-10 सिविल अस्पताल में भर्ती कराया गया है। पीडि़त ने आरोपियों की पहचान कुकरोला के सौरभ, राहुल, चांदला के मोहित व फजलवास के मोहित के रुप में की। पुलिस ने मामले की छानबीन शुरु कर दी।


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

Pawan Kumar Sethi

Recommended News

Related News

static