बदमाशों ने दिनदहाड़े युवक पर चलाई गोलियां, 5 दिनों से लगातार हो रही जगह जगह फायरिंग

9/16/2020 5:24:02 PM

होडल (हरिओम भारद्वाज): पलवल जिले में 5 दिनों से लगातार जगह जगह पर दिनदहाड़े गोलियां चल रही हैं। फायरिंग की ये घटनाएं सीसीटीवी में कैद हुई हैं, लेकिन अभी तक बदमाश पुलिस की गिरफ्त से बाहर हैं। इसी बीच आज फिर होडल की अंधुआ पट्टी में नंबर दो स्कूल के पास दिनदहाड़े बदमाशों ने एक युवक पर गोलियां चला दी। युवक ने एक घर में घुसकर अपनी जान बचाई। इस घटना की सूचना मिलते ही पुलिस मौके पर पहुंची और जांच शुरु की। 

जानकारी के मुताबिक पवन नामक युवक एक परचून की दूकान पर सामान खरीदने के लिए आया था कि तभी 10 से 12 बदमाश आए। जिनके सभी के हाथों में हथियार, लोहे की रॉड और डंडे थे। जैसे ही पवन ने देखा की यह उसकी तरफ आ रहे हैं तो वह अपनी जान बचाने के लिए गली में एक मनोनीत पार्षद बांके वशिष्ठ के मकान में घुस गया, लेकिन बदमाश पीछा करते हुए वहां पहुंच गए और उस पर गोलियां चलाई।

PunjabKesari, haryana

इस दौरान मकान मालिक बांके बाहर निकला और अपना गेट बंद करके बदमाशों को भगाया, लेकिन जाते जाते बदमाशों ने जगह जगह पर गोलियां चलाई। यह वारदात गली में जगह जगह पर लगे सीसीटीवी कैमरों में कैद हो गई। सभी बदमाश वारदात के बाद इस तरह से जा रहे थे जैसे कि इनके अंदर कोई पुलिस का खौफ ना हो।

इस बारे पीड़ित पवन ने बताया की उनकी पुरानी रंजिस चल रही है, जिसको लेकर उसके ऊपर गोलियां चलाई गई। उसने बताया की वह सभी उसको मारने की नियत से आए थे। पवन ने कहा की इस बारे उसने पुलिस को सूचना दी। सूचना मिलने के तुरंत बाद ही पुलिस मौके पर पहुंची है और गोलियों के खोलों को बरामद किया। 

वहीं इस बारे होडल थाना प्रभारी मोहमद इलियास ने बताया कि गली में लगे सीसीटीवी कैमरों की फुटेजों को खंगाला जा रहा है। उन्होंने कहा कि इन फुटेजों के आधार पर आरोपियों को जल्द ही गिरफ्तार कर लिया जाएगा। 
 


vinod kumar

Related News