बदमाशों ने गैस कटर से ATM काट निकाले 11 लाख रुपए, वारदात से पहले CCTV कैमरों पर भी किया स्प्रे

punjabkesari.in Wednesday, Apr 07, 2021 - 09:27 AM (IST)

बहादुरगढ़ (प्रवीण) : क्षेत्र के गांव जसोरखेड़ी में पंजाब नैशनल बैंक के ए.टी.एम. को कुछ बदमाशों ने गैस कटर से काटकर 11 लाख रुपए निकाल लिए। वारदात को अंजाम देने से पहले यहां लगे सी.सी.टी.वी. कैमरों पर स्प्रे भी किया। थाना आसौदा पुलिस ने बैंक प्रबंधक की शिकायत पर अज्ञात व्यक्तियों के खिलाफ केस दर्ज कर उनकी धरपकड़ के प्रयास तेज कर दिए हैं। 

जानकारी के अनुसार जसोरखेड़ी में लोहारहेड़ी रोड पर मंदिर के नजदीक पी.एन.बी. का ए.टी.एम. बूथ है। बताया गया है कि अल सुबह करीब 3 बजे कुछ व्यक्ति काले रंग की गाड़ी में सवार होकर आए। आते ही उन्होंने सबसे पहले सी.सी.टी.वी. कैमरों पर स्प्रे किया और गैस कटर से मशीन काटकर लगभग 11 लाख रुपए लेकर फरार हो गए। जब बदमाशों ने मशीन से छेड़छाड़ की तो अलार्म बज गया। आसौदा थाना पुलिस गांव के लिए निकल पड़ी, मगर जब तक पुलिस मौके पर पहुंचती, तब तक बदमाश भाग चुके थे। सुबह बैंक के अधिकारी मौके पर आए तो उनके बयान लिए गए।

बैंक प्रबंधक ने बताया कि आरोपी मशीन से लगभग 11 लाख रुपए निकाल कर ले गए हैं। प्रारंभिक जांच में पुलिस के सामने आया है कि ए.टी.एम. बूथ पर सिक्योरिटी गार्ड तैनात नहीं है, जिस पर रात को इसे बंद कर दिया जाता है। पता चला है कि बीती रात को इसका शटर तो डाऊन कर दिया गया था लेकिन ताले नहीं लगे थे। जिसके चलते बदमाश आसानी से वारदात को अंजाम दे गए।

वहीं थाना आसौदा प्रबंधक निरीक्षक जसबीर सिंह ने बताया कि बैंक मैनेजर की शिकायत पर केस दर्ज कर लिया गया है। जल्द से जल्द वारदात सुलझाने का प्रयास रहेगा। ए.टी.एम. को गैस कटर से काटकर रुपए निकाले जाने की वारदात कैमरे में तो कैद हो रही है लेकिन फुटेज धुंधली है। मामले में गंभीरता से जांच चल रही है।

(हरियाणा की खबरें टेलीग्राम पर भी, बस यहां क्लिक करें या फिर टेलीग्राम पर Punjab Kesari Haryana सर्च करें।)


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

Manisha rana

Recommended News

Related News

static