बंदी बना बेलन से पीटा फिर खौलते पानी में डाला, घर का काम करवाने के लिए किशोरी पर ढाया कहर(VIDEO)

punjabkesari.in Thursday, Jan 30, 2020 - 01:43 PM (IST)

गोहाना (सुनूल जिंदल): जिला बाल संरक्षण, श्रम विभाग और चाइल्ड हैल्पलाइन की टीम ने बुधवार को शहर में सैक्टर-7 स्थित एक मकान में काम करने के लिए जबरन रखी जा रही किशोरी को मुक्त करवाया। टीम किशोरी को लेकर शहर थाना पहुंची। आरोप है कि मकान मालकिन ने बच्ची को बेलन से भी पीटा और उस पर खौलता पानी डाला। पुलिस मामले की जांच कर रही है।

PunjabKesari
जानकारी के अनुसार गोहाना से एक अज्ञात व्यक्ति की सूचना पर सोशल टीम की संरक्षक कविता तथा उनके सहयोगी अशोक और शीला की टीम श्रम निरीक्षक रोशन लाल सिटी पुलिस के साथ गोहाना के सेक्टर सात में मनोज गर्ग के घर पहूंची। घर के एक हिस्से में निर्माण कार्य चल रहा था तो प्रथम मंजिल पर मनोज अपने परिवार के साथ रह रहा है। कविता ने बताया कि उन्होंने किसी अन्य पड़ोसी की छत पर खड़े होकर खुद अपनी आंखों से देखा कि मनोज की पत्नी सुनैना गर्ग ने ऐलिना को बेलन से पीटा तथा जब यह सब देखकर वे मनोज के घर पहूंची तो उन्होंने हमारी टीम के साथ दुरव्यवार किया तथा उसके कागजात दिखाने से मना कर दिया।

मगर जब सख्ती से पेश आये तो ऐलिना को हमारे हवाले कर दिया। ऐलिना से जब टीम सदस्यों ने बातचीत की तो बच्ची ने मनोज की पत्नी और उसकी बेटियों पर मारपीट का आरोप लगाते हुए कहा कि बीते दिन उसके हाथों पर खोलता पानी डाल दिया गया तथा उसे ठीक से खाना भी नहीं दिया जाता। ऐलिना ने बताया कि कई साल पहले उसके माता पिता का देहांत हो चुका है तथा उसका भाई और भाभी उसे दिल्ली एक एजेंसी में छोड़ गये थे तथा यंहा से मिलने वाले पैसे भी वो खुद ही मंगवा लेते हैं। कविता ने बताया कि ऐलिना का मेडिकल चैकअप करवाकर इसकी सीएलयूसी में काउंसलिंग करवाई जाएगी तथा बाल ग्राम राई में भेजा जाएगा।

mistress was beating the cylinder the team rescued the teenager
इस मामले में गोहाना सिटी थाना के एसएचओ महेश ने बताया की इस मामले में  पीड़ित बच्ची के बयान पर सेक्टर निवासी माकन मालिक सुनैना गर्ग व् पत्नी मनोज गर्ग के खिलाफ विभिन्न धाराओं के तहत सिटी थाना में मामला दर्ज किया गया है। बच्ची का मेडिकल करवा  चाईल्ड वेलफेयर सोसायटी की सदस्य कविता के साथ सोनीपत  सीएलयूसी में काउंसलिंग के लिए भेजा गया है जहा उसके बाद बच्ची को राइ के बाल ग्रह में भेजा जायेगा 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Isha

Recommended News

Related News

static