कांग्रेस सरकार में बने NH की अनदेखी! विधायक आफताब ने कहा हाईवे की दुर्दशा से लोगों का जीना मुहाल

punjabkesari.in Monday, Mar 11, 2024 - 04:50 PM (IST)

नूंह(अनिल मोहनिया): गुरुग्राम से सटे नूंह (मेवात) की हरियाणा के ही नहीं बल्कि देश के सबसे पिछड़े जिलों में गणना की जाती है। आज गुरुग्राम में प्रधानमंत्री मोदी द्वारका एक्सप्रेसवे का उद्घाटन करने आ रहे हैं। वहीं मेवात से गुजरने वाले नेशनल हाइवे के खस्ता हाल हैं। इसी को लेकर कांग्रेस विधायक ने प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी को आड़े हाथों लिया। विधायक ने कहा कि इस सड़क का निर्माण कांग्रेस की सरकार में हुआ था,  लेकिन  9 साल भाजपा सरकार को हो गए हैं। अभी तक नेशनल 248 ए के बुरे हालात हैं।

(हरियाणा की खबरें अब व्हाट्सऐप पर भी, बस यहां क्लिक करें और Punjab Kesari Haryana का ग्रुप ज्वाइन करें।) 

आज भले ही देश के प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी द्वारका एक्सप्रेसवे का उद्घाटन कर रहे हैं, इसी सड़क से सैकड़ों गाड़ियां उनकी रैली के लिए भी जा रही हैं। दो दिन पहले प्रदेश के मुख्यमंत्री बड़कली चौक आए थे तो वह भी इसी सड़क से गुजरे थे। उन्हें इस हाइवे की दुर्दशा दिखाई नहीं दी।  

उन्होंने कहा कि कई बार इस सड़क का मुद्दा विधानसभा में भी उठा है, लेकिन अभी तक किसी प्रकार का कोई काम इस सड़क को लेकर नहीं किया गया है।  मालब गांव के लोगों का कहना है कि समय रहते यह सड़क नहीं बनी तो वह सड़क पर धरने पर भी बैठेगें तथा रोड को भी जाम करेंगे। 

ग्रामीणों का कहना है कि टूटी सड़क की वजह से उन्हें काफी परेशानी होती है। आए दिन कोई ना कोई एक्सीडेंट होता है इसके अलावा सड़क से जुड़े हुए घरों में भी धूल मिट्टी जाती है, जिसकी वजह से सांस दमे जैसी बीमारी भी लोगों को हो रही है। 

(हरियाणा की खबरें टेलीग्राम पर भी, बस यहां क्लिक करें या फिर टेलीग्राम पर Punjab Kesari Haryana सर्च करें।)

 

 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Editor

Saurabh Pal

Recommended News

Related News

static