"ब्रजभूषण ने विनेश के खिलाफ साजिश की है..." महम से निर्दलीय विधायक बलराज कुंडू ने लगाया सनसनी आरोप

punjabkesari.in Friday, Aug 09, 2024 - 09:24 PM (IST)

रोहतक (दीपक भारद्वाज): पेरिस ओलंपिक में कुश्ती प्रतियोगिता के फाइनल राउंड में अंतर्राष्ट्रीय महिला पहलवान विनेश फोगाट की हार से जहां पूरा देश आहत है, वहीं राजनेताओं ने अपनी राजनीति शुरू कर दी है। सबसे पहले तो भूपेंद्र सिंह हुड्डा ने ऐलान किया कि विनेश फोगाट के साथ जो हुआ, वह गलत हुआ है। हुड्डा ने विनेश फोगाट को राज्यसभा भेज देने की बात भी कह दी। इसके बाद इनेलो नेता अभय सिंह चौटाला ने विनेश फोगाट के साथ हुए वजन बढ़ने को लेकर षडयंत्र बताता है। 

अब महम से निर्दलीय विधायक बलराज कुंडू ने विनेश फोगाट के साथ षड्यंत्र रचने की बात कह दी है। बलराज कुंडू ने तो सीधे-सीधे ब्रजभूषण सिंह और उसके साथियों पर आरोप लगाया है और कहा है कि उन्होंने विनेश के साथ यह साजिश रची है। कुंडू ने कहा विनेश को असली सम्मान देने के लिए राज्यसभा में भेजा जाना चाहिए, ताकि वे खिलाड़ियों की आवाज उठा सकें। साथ ही उन्होंने अपनी पार्टी से टिकट देने की बात भी कही है। उन्होंने कहा कि अगर विनेश चाहेंगी तो वे अपनी पार्टी से उन्हें टिकट देकर जीताकर भेजने का काम करेंगे।बलराज कुंडू आज रोहतक में एक प्रेस वार्ता में बोल रहे थे।

"विनेश को कोल्डड्रिंक में कुछ मिलाकर पिलाया गया"

महम विधायक बलराज कुंडू ने कहा कि विनेश फोगाट के साथ गलत हुआ है, उनके साथ अन्याय हुआ है। इस अन्याय के बाद अगर उन्हें उचित सम्मान नहीं मिला तो युवाओं में गलत संदेश जाएगा। इसलिए वे हरियाणा के मुख्यमंत्री नायब सिंह सैनी से यह मांग करते हैं कि केंद्र सरकार से बात कर स्पोर्ट्स कोटे से विनेश फोगाट को राज्यसभा का सांसद मनोनीत किया जाए या फिर हरियाणा से विनेश फोगाट को राज्यसभा में भेजा जाए। उन्होंने कहा कि विनेश फोगाट के साथ साजिश हुई है, जिसके चलते यह इतना बड़ा घटनाक्रम हुआ। ब्रजभूषण सिंह ने उनके खिलाफ साजिश रची है। यह कैसे हो गया कि एक दिन में ही उनका वजन बढ़ गया। विनेश को कोल्डड्रिंक में कुछ मिलाकर पिलाया गया है।

(पंजाब केसरी हरियाणा की खबरें अब क्लिक में Whatsapp एवं Telegram पर जुड़ने के लिए लाल रंग पर क्लिक करें)


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Editor

Saurabh Pal

Related News

static