विधायक राकेश दौलताबाद की हार्ट अटैक से मौत, PM  मोदी व हरियाणा CM सहित इन नेताओं ने किया शोक प्रकट

punjabkesari.in Saturday, May 25, 2024 - 03:56 PM (IST)

हरियाणा डेस्क : हरियाणा के बादशाहपुर से निर्दलीय विधायक राकेश दौलताबाद का निधन हो गया है। उनकी मौत की वजह हार्ट अटैक बताई जा रही है। उनके करीबियों के अनुसार उनकी मौत शनिवार सुबह करीब 10.30 से 11 बजे के बीच हुई। राकेश दौलताबाद बादशाहपुर से आजाद उम्मीदवार के रूप में जीत कर विधानसभा पहुंचे थे। PM मोदी व हरियाणा CM सैनी सहित इन नेताओं ने शोक प्रकट किया। 
 


प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने भी एक्स हेंडल पर लिखा है कि हरियाणा के विधायक राकेश दौलताबाद जी के आकस्मिक निधन से अत्यंत दुख हुआ है। अपनी मेहनत और लगन से उन्होंने बहुत ही कम उम्र में लोगों के बीच एक अलग पहचान बनाई थी। उनका जाना प्रदेश की राजनीति के लिए एक बड़ा नुकसान है। ईश्वर शोक की इस घड़ी में उनके परिजनों और समर्थकों को संबल प्रदान करे। ओम शांति!

 


सीएम नायब सैनी ने एक्स हेंडल पर लिखा कि बादशाहपुर के विधायक और विधानसभा में प्रमुख सहयोगी रहे राकेश दौलताबाद जी के आकस्मिक निधन से आहत और स्तब्ध हूं। राकेश जी के अचानक चले जाने से हरियाणा की राजनीति में एक शून्यता आई है। ईश्वर उन्हें अपने श्री चरणों में स्थान दें। परिवारजनों और समर्थकों को दु:ख सहन करने की शक्ति प्रदान करें।ॐ शांति

वहीं भूपेंद्र हुड्डा ने एक्स हेंडल पर लिखा कि गुड़गांव के बादशाहपुर विधानसभा क्षेत्र से निर्दलीय विधायक राकेश दौलताबाद के असामयिक निधन का समाचार सुनकर दुःखी हूँ। दिवंगत आत्मा को श्रद्धांजलि और परिवारजनों व समर्थकों के प्रति गहरी संवेदनाएं व्यक्त करता हूँ। ईश्वर से प्रार्थना है कि परिवारजनों को संबल प्रदान करें।

(पंजाब केसरी हरियाणा की खबरें अब क्लिक में Whatsapp एवं Telegram पर जुड़ने के लिए लाल रंग पर क्लिक करें)


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

Manisha rana

Related News

static