विधायकों को मिलेगा अपने-अपने क्षेत्र की समस्याओं को उठाने का मौकाः रणजीत सिंह चौटाला

punjabkesari.in Saturday, Feb 15, 2020 - 12:42 PM (IST)

सिरसा (सतनाम)- हरियाणा के कैबिनेट मंत्री चौधरी रणजीत सिंह बजट पर चर्चा करने के लिए बुलाए गए प्री बजट सत्र को लेकर की गई मुख्यमंत्री मनोहर लाल ने पहल करने की सराहना की है। उन्होंने कहा कि इस चर्चा में विधायक अपना अपना सुझाव रख सकेंगे। साथ ही उन्होंने कहा कि बजट सत्र लंबा होने से विधायकों को अपने अपने क्षेत्र की समस्याओं को उठाने का मौका मिलेगा ।  

उन्होंने कांग्रेस नेता दीपेंद्र हुड्डा द्वारा निर्दलीयों को लेकर दिए गए बयान पर पलटवार करते हुए कहा कि जो निर्दलीयों की बैसाखी पर चल रही सरकार गिरने का दावा कर रहे हैं, उनके शासन में निर्दलीयों को पैसों से खरीदा जाता था। उन्होंने कहा कि कांग्रेस की सोच है कि केवल निर्दलीयों को कैसे से ही काबू किया जा सकता है। उन्होंने कहा कि कांग्रेस शासन में विधायक खरीदे करते थे। उन्होंने कहा सभी निर्दलीय विधायकों ने अपने सिद्धांतों की वजह से बिना कोई रिश्वत लिए मौजूदा सरकार को समर्थन दे रखा है। 

सरकार के 100 दिन पूरे होने पर उन्होंने कहा कि सरकार सही दिशा में काम कर रही है और लोगों को भरोसा है कि सरकार उनके लिए काम कर रही है। साथियों की 100 दिन के शासनकाल में कई महत्वपूर्ण फैसले मौजूदा सरकार ने लिए हैं। बिजली चोरी रोकने के लिए आयोजित बिजली पंचायतों को लेकर उन्होंने कहा कि इसके सकारात्मक परिणाम सामने आ रहे हैं। उन्होंने कहा कि  सही समय पर बिजली बिल भरने वालों के लिए मुख्यमंत्री द्वारा प्रोत्साहित करने के लिए नई घोषणा की जा सकती है। रानिया में डार्क डॉन को लेकर पूछे गए सवाल पर उन्होंने कहा कि सरकार इस मसले को लेकर गंभीर है और वो इस पर काम कर रहे हैं और सरकार इसका हल निकालने का प्रयास कर रही है।


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Isha

Recommended News

Related News

static