हाई प्रोफाइल लोगों से मीटिंग करने के विज्ञापन में प्रकाशित हुए पुलिस अधीक्षकों के नंबर

punjabkesari.in Tuesday, Aug 16, 2022 - 08:06 PM (IST)

कैथल(जयपाल): हाई प्रोफाइल लोगों के साथ मीटिंग कर मोटी कमाई करने के एक विज्ञापन में तीन जिलों के पुलिस अधीक्षकों का मोबाइल नंबर प्रकाशित होने का मामला सामने आया है। बीती 13 अगस्त को एक राष्ट्रीय अखबार में एक ऐसा ही विज्ञापन प्रकाशित हुआ, जिसमें कैथल, करनाल और हांसी के पुलिस अधीक्षकों का मोबाइल नंबर छाप दिया गया। यह विज्ञापन छपने के बाद तीनों जिलों के पुलिस अधीक्षकों को लगातार फोन आ रहे हैं। इसे लेकर जिला पुलिस अधीक्षक काफी परेशान हैं। बताया जा रहा है की तीनों जिलों के एसपी कॉल करने वालों को समझा-समझा कर थक गए, कि ये नंबर हाई प्रोफाइल लोगों से मीटिंग करवाने वालों का नहीं बल्कि पुलिस अफसरों के हैं।

इस मामले को लेकर कैथल के एसपी मकसूद अहमद ने बताया कि उनके पास भी इस तरह के विज्ञापन की फोटो आई है। इस मामले की जांच भी की जा रही है। जांच में जो भी तथ्य सामने आएंगे, उसके अनुसार आगामी कार्रवाई अमल में लाई जाएगी।

 

अखबार की ओर से विज्ञापन देने वालों के खिलाफ पुलिस में दी गई शिकायत

 

बता दें कि यह विज्ञापन छापने वाले अखबार ने 15 अगस्त के अंक में खबर प्रकाशित कर यह जानकारी दी कि जय लक्ष्मी एडवरटाइजर्स द्वारा दिए गए ज्योति ब्यूटी पार्लर के विज्ञापन को हिसार निवासी नरेश नामक व्यक्ति ने बुक करवाया था। उस सम्बन्ध में उन्होंने जय लक्ष्मी एडवरटाइजर्स के प्रोपराइटर सुबोध चौहान व विज्ञान दाता नरेश के खिलाफ नोएडा के सेक्टर-58 पुलिस थाने में मामला भी दर्ज करवा दिया है। इस संबंध में सफाई देते हुए अखबार ने छापा कि वे इस मामले में पुलिस की जांच में पूरा सहयोग करेंगे।

 

इससे पहले लोन देने के विज्ञापन में छप गए थे पुलिस अधिकारियों के नंबर

 

बता दें कि यह कोई पहला मामला नहीं है, जब इस तरह के विज्ञापन में पुलिस अधिकारियों का मोबाइल नंबर प्रकाशित हुआ है। इससे पहले हिसार, सिरसा और जींद जिले में भी ऐसा ही मामला सामने आ चुका है। एक राष्ट्रीय समाचार के क्लासिफाइड में एक लोन दिलाने का विज्ञापन छपा था, जिसमें पुलिस अधिकारियों के मोबाइल नंबर प्रकाशित हो गए थे। इस मामले में उच्च पुलिस अधिकारियों ने उस समाचार पत्र से स्पष्टीकरण भी मांगा था। इसके बाद अखबार की ओर से विज्ञापन दाता पर मामला दर्ज करवाया गया था। हालांकि अभी तक पुलिस आरोपी को गिरफ्तार नहीं कर पाई है।

 

(हरियाणा की खबरें टेलीग्राम पर भीबस यहां क्लिक करें या फिर टेलीग्राम पर Punjab Kesari Haryana सर्च करें।)


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

Gourav Chouhan

Recommended News

Related News

static