रास्ता रोककर युवती से छेड़छाड़, वीडियो बनाकर किया वायरल, मामला दर्ज

7/1/2020 4:18:36 PM

यमुनानगर (ब्यूरो) : बिलासपुर थाना क्षेत्र के एक गांव में 2 युवकों ने रास्ते से जा रही एक युवती को रोककर उसके साथ छेड़छाड़ की। इस दौरान आरोपी युवकों ने उसका वीडियो बना लिया। जिसे आरोपियों ने सोशल मीडिया पर वायरल कर दिया। पुलिस ने मामला दर्ज कर कार्रवाई शुरु कर दी। बिलासपुर थाना क्षेत्र के एक गांव निवासी युवती ने पुलिस को दी शिकायत में बताया कि 26 जून को सुबह 10 बजे वह किसी काम से जा रही थी। रास्ते में उसे गांव के ही शीशपाल व आशु मिले।

आरोपियों ने उसे रास्ते में रोक लिया और उसके साथ छेड़छाड़ शुरु कर दी। इस दौरान आरोपियों ने उसका मोबाइल पर वीडियो वायरल कर दिया। उसे जब इस बात की सूचना मिली तो उसने आरोपियों के खिलाफ पुलिस में शिकायत दी। पुलिस ने मामले की जांच के बाद दोनों आरोपितों के खिलाफ केस दर्ज कर कार्रवाई शुरु कर दी। 

उधर, रादौर थाना क्षेत्र के एक गांव निवासी युवती ने बताया कि रात को 9 बजे गांव का ही नासिर उनके घर आया। इस दौरान आरोपी ने उसका हाथ पकड़ लिया और उसके साथ छेड़छाड़ करने लगा। उसने जब शोर मचाया तो आरोपित उसे जाति सूचक शब्द बोल कर मौके से भाग गया। उसने आरोपी के खिलाफ पुलिस में शिकायत दी। पुलिस ने मामले की जांच के बाद केस दर्ज कर कार्रवाई शुरु कर दी। 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Edited By

Manisha rana

Related News

Recommended News

static