सास ने पत्नी व बच्चों को मायके से भेजने से किया मना तो पति ने काट ली गर्दन, हालत गंभीर

punjabkesari.in Tuesday, Mar 07, 2023 - 01:47 PM (IST)

फरीदाबाद (अनिल राठी) : कभी-कभी पति-पत्नी का झगड़ा इतना विकराल रूप ले लेता है कि लोगों की जान पर बन आती है। ऐसा ही एक सनसनीखेज मामला शहर के चार नंबर इलाके में देखने को मिला। यहां पति-पत्नी के झगड़े में मायके में रह रही पत्नी और अपने बच्चों को लेने के लिए जब एक युवक अपनी ससुराल पहुंचा तो उसकी सास ने उसकी पत्नी और बच्चों को भेजने से मना कर दिया। बस इसी बात से खफा होकर युवक ने अपनी गर्दन को तेज धार ब्लेड से काट लिया। गर्दन कटने के बाद उसी की सास ने उसे सिविल अस्पताल बादशाह खान में भर्ती कराया। लेकिन गंभीर हालत देखते हुए युवक को दिल्ली के सफदरजंग अस्पताल के लिए रेफर कर दिया गया।

बता दें कि किसी बात को लेकर दोनों में झगड़ा हो गया था और राहुल की पत्नी अपने मायके चली गई थी। लेकिन आज रोहित अपनी पत्नी और बच्चों को लेने के लिए फरीदाबाद की चार नंबर स्थित अपनी ससुराल पहुंचा था, लेकिन रोहित की सास ने उसकी पत्नी और बच्चों को यह कहकर भेजने से मना कर दिया कि तुम्हारे झगड़े का मामला महिला थाने में चल रहा है, इसलिए वह उसकी पत्नी और बच्चों को उसके साथ नहीं भेजेगी। बस इसी से खफा होकर रोहित ने अपनी सास के सामने ही तेज धार ब्लेड से अपनी गर्दन काट ली। आनन-फानन में उसकी सास ने रोहित को फरीदाबाद के सिविल अस्पताल में भर्ती करवाया लेकिन डॉक्टरों ने रोहित की गंभीर हालत देखते हुए दिल्ली के सफदरजंग अस्पताल में ईलाज के लिए रेफर कर दिया। जहाँ उसकी हालत चिंताजनक बनी हुई है।

वहीं रोहित की सास की मानें तो उसके दामाद ने उनकी बेटी के साथ मारपीट करके घर से भगा दिया था। जिसके चलते उनकी बेटी अपने बच्चों के साथ उनके पास लगभग एक सप्ताह से उनके घर ही रह रही थी और इनके मारपीट का मामला महिला थाने में चल रहा है। इसी को लेकर उसने रोहित के साथ अपनी बेटी व उसके बच्चों को भेजने से मना कर दिया था। इसी बात को लेकर रोहित ने उनके सामने ही ब्लेड से अपनी गर्दन काट ली। वहीं रोहित की पत्नी ने बताया कि रोहित और उसकी 7 साल पहले लवमैरिज हुई थी। लेकिन वह शराब के नशे में उसे मारता-पीटता था और घर खर्च भी नहीं देता था। इसी बात को लेकर वह अपनी माँ के पास रह रही थी। आज भी जब रोहित उनके घर आया तो उन्होंने 112 डायल कर पुलिस बुला ली थी लेकिन फिर वह दुबारा उसे लेने के लिए शराब के नशे में आया और मना करने पर गर्दन काट ली।

वहीं इस मामले में सिविल अस्पताल के डॉक्टर मनीष दयाल ने बताया कि रोहित को गंभीर हालत में अस्पताल में लाया गया था। उसने अपनी गर्दन पर चाकू से वार किया हुआ था और काफी लहूलुहान हालत में था। उसे प्राथमिक उपचार देने के बाद गम्भीर हालात में दिल्ली के सफदरजंग अस्पताल के लिए रेफर कर दिया गया है।

(हरियाणा की खबरें टेलीग्राम पर भी, बस यहां क्लिक करें या फिर टेलीग्राम पर Punjab Kesari Haryana सर्च करें।) 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

Gourav Chouhan

Recommended News

Related News

static