मोटरसाइकिल सवार युवकों ने मुनीम से मारपीट कर लूटे लाखों रुपए, जांच में जुटी पुलिस

2/18/2021 12:39:02 PM

फतेहाबाद (सुशील सिंगला) : शहर के डांगरा रोड स्थित गोयल फ्लोर मिल से स्कूटी पर घट वापस लौट रहे मुनीम से मोटरसाइकिल सवार दो युवकों द्वारा मारपीट करते हुए 2 लाख 60 हजार की की लूट का मामला सामने आया है। शिकायत शहर पुलिस को दे दी है। पुलिस ने मामला दर्ज कर जांच शुरू कर दी है तथा मुनीम को इलाज के बाद घर भेज दिया है तथा पुलिस जांच में जुट गई है।

जानकारी अनुसार शिवा गली निवासी तरुण डांगरा रोड स्थित गोयल फ्लोर मिल में मुनीम के पद पर कार्य करता है। देर रात्रि वह 2 लाख 60 हजार रुपए बैग में लेकर घर वापस आ रहा थे तो पीछे से आ रही एक मोटरसाइकिल सवार दो युवकों ने उस पर लाठी-डंडों से हमला करते हुए बैग छीन लिया व फरार हो गए। मुनीम ने साथ लगती मेहता फ्लोर मिल में जाकर अपनी जान बचाई तथा इलाज के लिए उसे अस्पताल ले जाया गया। जानकारी पाकर पहुंची शहर पुलिस की टीम ने मुनीम के बयान दर्ज करते हुए आरोपी के खिलाफ विभिन्न धाराओं में मुकदमा दर्ज कर जांच शुरू कर दी है।

मुनीम तरुण ने बताया कि उसके पास मिल में 2 लाख 60 हज़ार रुपए की पेमेंट आई थी तथा रात होने के चलते वह बैग में रुपए लेकर अपनी स्कूटी से घर आ रहा था तो पीछे से एक मोटरसाइकिल पर आ रहे दो युवकों में से एक ने उस पर लाठी से हमला शुरू कर दिया तथा रुपयों से भरा बैग लेकर फरार हो गए। उसने बताया कि साथ लगती फ्लोर मिल में जाकर उसने अपनी जान बचाई तथा सूचना परिजनों को दी। जिसके बाद उसे नागरिक अस्पताल में ले जाया गया। उसने बताया कि मामले की सूचना शहर पुलिस को दे दी है पुलिस जांच में जुट गई है। 

(हरियाणा की खबरें टेलीग्राम पर भी, बस यहां क्लिक करें या फिर टेलीग्राम पर Punjab Kesari Haryana सर्च करें।) 


Content Writer

Manisha rana

Related News