मोटरसाइकिल चोरी मामला: पंजाब के रहने वाले जीजा-साला गिरफ्तार, नशे की लत ने बनाया अपराधी(VIDEO)

punjabkesari.in Wednesday, Aug 17, 2022 - 01:57 PM (IST)

कैथल (जयपाल) : इन दिनों युवाओं में नशे की लत लगातार बढ़ती जा रही है जिसको लेकर बहुत से युवा नशे की लत को पूरी करने के लिए चोरी तथा लूट जैसी घटनाओं को अंजाम देने लगे हैं। ऐसा ही एक मामला आज कैथल में सामने आया है जिस बीच कैथल पुलिस की सीआईए टीम को एक बड़ी कामयाबी हाथ लगी है। टीम ने बाइक चोरी करने वाले पंजाब के रहने वाले जीजा व साले को गिरफ्तार किया है जिनके कब्जे से अलग अलग मार्का की कुल 10 मोटरसाइकिलें बरामद हुई है। 

डीएसपी सुनील कुमार ने बताया कि जसवंत सिंह निवासी रत्ताखेड़ा ने 10 अगस्त गुहला थाने में शिकायत दी थी कि अज्ञात व्यक्ति उसके घर से खड़ी बाइक को चुराकर ले गए हैं, जिस सम्बन्ध में टीम ने इंस्पेक्टर अमित कुमार की अगुवाई में इस मामले की गहनता से जांच की और जांच के दौरान पंजाब के रहने वाले दो सगे जीजा और साला को गिरफ्तार किया है। सुनील कुमार ने बताया कि दोनों आरोपी बाइक चोरी करने के लिए एक मास्टर चाबी का प्रयोग करके मोटरसाइकिल का लॉक बड़े आसानी से खोलकर चोरी की घटना को अंजाम देते थे। आरोपी पंजाब के पास लगते हरियाणा के क्षेत्र में मोटरसाइकिलों को चोरी करते थे।  

वहीं पूछताछ में आरोपियों ने बताया कि वह चोरी की गई बाइकों को गांव खुर-सोपुर पंजाब के एक खंडर मकान में इकट्ठा करते थे और फिर उनको बेचकर नशे की लत को पूरा करते थे और जब नशा खत्म हो जाता था तो फिर चोरी की नई वारदात को अंजाम दे देते थे। फिलहाल पुलिस पकड़े गए दोनों आरोपियों को कोर्ट में पेश कर रिमांड हासिल करेगी तथा अब तक उन्होंने और कितनी चोरी की घटनाओं को अंजाम दिया है। 

(हरियाणा की खबरें टेलीग्राम पर भी, बस यहां क्लिक करें या फिर टेलीग्राम पर Punjab Kesari Haryana सर्च करें।)


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

Manisha rana

Recommended News

Related News

static