सांसद धर्मबीर सिंह का दावा, क्षेत्र के लोगों की समस्याओं का होगा हल

punjabkesari.in Monday, Jun 17, 2019 - 05:22 PM (IST)

भिवानी (अशोक भारद्वाज): भिवानी-महेंद्रगढ़ लोकसभा सांसद चौधरी धर्मबीर सिंह ने पत्रकारों से बातचीत करते हुए बताया कि 26 जुलाई तक चलने वाला संसद का सत्र 2019 लोकसभा चुनाव के बाद मोदी पार्ट-2 सरकार का पहला बजट सत्र है। जिसमें पहले दो दिन सभी नवनिवार्चित सांसद विधिवत तरीके से शपथ लेंगे। जिसके बाद बजट सत्र की शुरूआत होगी जोकि 26 जुलाई चलेगा। जिसके लिए हर सांसद अपने अपने क्षेत्र की डिमांड व समस्या रखेंगे।

वहीं उन्होंने कहा कि वह भिवानी-महेन्द्रगढ़ लोकसभा क्षेत्र में जीत के बाद 100 से अधिक गांवों का दौरा कर लोगों की समस्या सुन चुके हैं। जिसके तहत वह लोकसभा क्षेत्र के लिए 5 वर्ष तक मास्टर प्लान तैयार कर रहे हैं। वहीं उन्होंने बताया कि इस मास्टर प्लान में वह समय-समय लोगों की समस्याएं सुनेंगे और उन समस्याओं पर अमल करने के लिए सुझाव भी मांगेंगे तथा उनके समाधन के लिए सत्र में सवाल रखे जाएंगे।

सांसद धर्मबीर सिंह ने कहा कि लोकसभा सत्र शुरू हो रहा है जिसमें क्षेत्र में स्वास्थ्य, शिक्षा,रेल, सड़क, किसान और पानी सहित अनेक पर उनका फोकस रहेगा ताकि क्षेत्र की कोई भी समस्या न रहे। वहीं उन्होंने कहा कि लोकसभा क्षेत्र की तरफ से उनकी काफी मांगे भी हैं उनको भी वे बजट सत्र में आगे रखेंगे।


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Naveen Dalal

Recommended News

Related News

static