कोसली व मनेठी धरनों पर पहुंचे सांसद दीपेंद्र हुड्डा, सरकार पर लगाया वादा खिलाफी का आरोप

punjabkesari.in Sunday, Jan 13, 2019 - 09:41 PM (IST)

रेवाड़ी (महेंद्र भारती): कांग्रेस सांसद दीपेंद्र सिंह हुड्डा ने रविवार को जिला के कोसली व मनेठी में चल रहे जन आंदोलन व अनिश्चिकालीन धरनों पर पहुंचकर सरकार पर जमकर प्रहार किए। व्यापारियों के साथ सशस्त्र बदमाशों द्वारा आए दिन हो रही वारदातों को लेकर कोसली में व एम्स बनाए जाने की मांग को लेकर मनेठी में अनिश्चिकालीन धरना प्रदर्शन चल रहे हैं।

PunjabKesari, dipender hooda, government, allegation, AIMS

मनेठी धरने पर लोगों को संबोधित करते हुए दीपेंद्र हुड्डा ने कहा कि यहां एम्स बनाए जाने की घोषणा स्वयं मुख्यमंत्री मनोहर लाल ने की थी। उन्हें अपना वायदा पूरा करना चाहिए। वायदा खिलाफी जनता के साथ धोखा है। क्षेत्र के लोगों का सब्र का बांध उस समय टूट गया, जब चार दिन पूर्व ही 9 जनवरी को केन्द्रीय मंत्रीमंडल ने जम्मू-कश्मीर व राजकोट-गुजरात के लिए 3 एम्स स्वीकृत किए। लेकिन मनेठी को फिर भी छोड़ दिया गया। यदि मोदी-भाजपा सरकार की नीयत साफ होती तो इस बैठक में मनेठी-कुंड में भी एम्स बनाने की स्वीकृति दी जा सकती थी। उन्होंने चेतावनी देते हुए कहा कि या तो ये सरकार तुरन्त एम्स बनाने की घोषणा करें, नहीं तो हमारी सरकार आने पर इसे बनाया जाएगा।

PunjabKesari, dipender hooda, government, allegation, AIMS

कोसली में धरना दे रहे व्यापारियों के बीच सांसद हुड्डा ने आरोप लगाया कि खट्टर सरकार ने प्रदेश को विकास के स्थान पर अपराध का प्रदेश बना दिया है। व्यापारी डरे और सहमे हुए हैं। व्यापारी तभी हड़ताल व धरने पर बैठता है, जब सिर से पानी गुजर जाता है। कोसली में सशस्त्र बदमाशों द्वारा व्यापारियों से लाखों रुपये की नगदी लूटी गई है और पुलिस एक भी मामले की नहीं सुलझा पाई है। वे व्यापारियों की इस लड़ाई में उनके साथ हैं।

PunjabKesari, dipender hooda, government, allegation, AIMS

उन्होंने कहा कि वे संसद के आगामी सत्र में हरियाणा की बिगड़ती कानून व्यवस्था को लेकर कार्य स्थगन प्रस्ताव रखेंगे। उन्होंने कोसली के बाजार में पुलिस चौकी की स्थापना व सीसीटीवी लगवाने के लिए अपने कोष से धन देने की बात भी कही। उन्होंने यह भी कहा कि जिला के बावल के गांव मोहनपुर से 13 साल की एक छात्रा के गायब होने पर बावल के विधायक के निवास के समक्ष काफी लंबे समय से धरना प्रदर्शन चल रहा है और पुलिस बच्ची को आज तक नहीं ढूंढ पाई है। दोनों धरनों को लेकर उन्होंने रेवाड़ी पहुंच जिला उपायुक्त अशोक शर्मा को सीएम के नाम एक ज्ञापन भी सौंपा।


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Deepak Paul

Recommended News

Related News

static