सांसद नायब सैनी का AAP  पर जुबानी प्रहार, अरविंद केजरीवाल पर केस दर्ज करने की कही बात

punjabkesari.in Friday, May 20, 2022 - 09:35 AM (IST)

कैथल(जयपाल): कैथल के विधायक के बाद अब सांसद नायब सिंह सैनी ने आम आदमी पार्टी को लेकर अमर्यादित भाषा का किया प्रयोग, अरविंद केजरीवाल को लपोट शंख बताते हुए कहा f.i.r. तो अरविंद केजरीवाल पर दर्ज होनी चाहिए ।

बता दें कि सांसद नायब सिंह सैनी क्योड़क में स्वतंत्रता सेनानी स्वर्गीय धर्मपाल तवर की मूर्ति के अनावरण के कार्यक्रम में शिरकत करने पहुंचे थे। जहां उनसे पत्रकारों ने कैथल के विधायक लीलाराम के द्वारा आम आदमी पार्टी के खिलाफ विवादित बयान दिए जाने और विधायक के खिलाफ पुलिस को शिकायत दिए जाने पर सवाल किया। इस दौरान सांसद नायब सैनी विधायक का बचाव करते हुए नजर आए और कहा कि आम आदमी पार्टी के लोग सस्ती लोकप्रियता हासिल करने को लगे रहते हैं । उन्होंने कहा कि विधायक की कोई ऐसी मंशा नहीं थी उन्होंने कहा कि जिस प्रकार से पंजाब में गतिविधियां हुई है जिसे शांतिपूर्ण माहौल खराब हुआ है।

 आम आदमी पार्टी द्वारा विधायक के खिलाफ शिकायत दे जाने पर सांसद ने कहा f.i.r. तो अरविंद केजरीवाल के खिलाफ होनी चाहिए क्योंकि जिस व्यक्ति ने वोट बटोरने के लिए लोगों के बीच में झूठ बोला है।  उन्होंने दिल्ली की सरकार पर भी तंज कसते हुए कहा कि दिल्ली की सरकार ने हर गली और मोहल्ले में शराब के ठेके खोल दिए हैं जो आम आदमी पार्टी के कार्यकर्ताओं को दिखाई नहीं देते उन्होंने कहा कि अगर चश्मे की जरूरत हो तो चश्मा मैं दे देता हूं चश्मा आंखों पर लगा कर दिल्ली में जाकर देखें दिल्ली के हर मोहल्ले में शराब के ठेके खोलने का काम अरविंद केजरीवाल ने किया है।

उन्होंने कहा कि यह दुर्भाग्यपूर्ण है कि दिल्ली की सरकार ने महिलाओं के लिए अलग से शराब के ठेके खोलने का काम किया है उन्होंने कहा कि हरियाणा में इनको कोई घास डालने वाला नहीं है। सांसद नायब सिंह सैनी ने हाल ही में आम आदमी पार्टी में शामिल हुए नेताओं को भगोड़ा बताते हुए कहा कि जिनको कोई घास नहीं डालता था वह आज आम आदमी पार्टी में शामिल हो रहे है।

(हरियाणा की खबरें टेलीग्राम पर भी, बस यहां क्लिक करें या फिर टेलीग्राम पर Punjab Kesari Haryana सर्च करें।)


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

Vivek Rai

Related News

Recommended News

static