सरकार गिराने के दावे पर सांसद संजय भाटिया ने हुड्डा को दी नसीहत(VIDEO)

punjabkesari.in Sunday, Feb 23, 2020 - 03:22 PM (IST)

करनाल(केसी आर्या ): करनाल के सांसद संजय भाटिया ने सरकार गिराने के दावे पर पूर्व मुख्यमंत्री भूपेंद्र सिंह हुड्डा को नसीहत दी है। उन्होंने कहा कि बीजेपी काे हुड्डा के सर्टिफिकेट की जरूरत नहीं है, उन्हें आत्म चिंतन करने की जरूरत है। क्योंकि हरियाणा की जनता ने उन्हें 2 बार लगातार नकार दिया है।

राजनीति में नेताओं में जुबानी जंग छिड़ी हुई है। विपक्ष सरकार पर हमले कर रहा है, तो वहीं सरकार के मंत्री और सांसद जमकर उस बात का करारा जवाब दे रहे हैं। इसी बीच करनाल से सांसद संजय भाटिया ने विपक्ष के नेता भूपेंद्र सिंह हुड्डा पर जमकर हमला किया। दरअसल, हुड्डा ने कहा था कि सरकार काम नहीं कर रही है और ये सरकार खुद ब खुद गिर जाएगी, इस पर संजय भाटिया ने पलटवार करते हुए कहा कि हुड्डा सरकार में तो 10 साल लूट और घोटाले हुए। 

उन्होंने कहा कि हुड्डा ने अपने कार्यकाल में किसानों की जमीन कौडिय़ों के भाव खरीदकर अपने साथियों को फायदा पहुंचाया। भाटिया यहीं नहीं रुके उन्होंने कहा कि हुड्डा ने भेदभाव अपनाया, जात पात की राजनीति की, सिर्फ एक क्षेत्र को बढ़ावा दिया, लेकिन आज ऐसा नहीं है। उन्होंने कहा कि मौजूदा सरकार पूरे हरियाणा में विकास के कार्य कर रही है। 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Edited By

vinod kumar

Recommended News

Related News

static