पुलिस और डाॅक्टर्स पर हमले की सांसद संजय भाटिया ने कड़ी निंदा

punjabkesari.in Saturday, Apr 04, 2020 - 06:04 PM (IST)

चंडीगढ़(धरणी): देश के अलग-अलग हिस्सों से इस समय स्वास्थ्य कर्मियों और पुलिसवालों पर हमले की खबरें आ रही हैं। कई जगहों से पत्थरबाजी की घटना सामने आई है। इन घटनाओं को लेकर नेता बेहद नाराज हैं। कोरोना योद्धाओं पर हाे रहे हमलाें का हरियाणा के करनाल के सांसद संजय भाटिया ने भी निंदा की है। उन्हाेंने फेसबुक पर पाेस्ट डालकर लिखा कि अपनी जान जोखिम में डाल कर हमारे जीवन की रक्षा करने वाले डाक्टरों, नर्सों और पुलिस कर्मियों पर हमला निंदनीय है।‬ 

देश में काेराेना वायरस की दहशत बढ़ती जा रही है। लगातार पाॅजिटिव केस सामने आ रहे हैं। ऐसे में कोरोना योद्धाओं की भूमिका काफी बढ़ गई है। स्वास्थ्य विभाग सहित पुलिस लोगों को कोरोना से बचाने के लिए दिन रात एक कर रही है, लेकिन कई जगहों पर लोग न सिर्फ कानून तोड़ रहे हैं, बल्कि लॉकडाउन का पालन भी नहीं कर रहे। 

इस बीच कुछ लाेगाें ने डाक्टरों, नर्सों और पुलिस पर हमला कर दिया। जिसमें कर्मचारी घायल हुए। हरियाणा मेंं भी ऐसे कुछ एक मामले सामने आए हैं। अभी हाल में ही में बहादुरगढ़ में एक महिला ने पुलिस नाके पर खड़ी महिला पुलिसकर्मी के साथ मारपीट की है। महिला ने पुलिसकर्मी की वर्दी भी फाड़ दी और उस पर थूका भी है। जिसकी प्रदेश भर में निंदा हाे रही है। 

 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Edited By

vinod kumar

Recommended News

Related News

static