एक्शन मोड में नगर परिषद, शहर के हुड्डा सेक्टर -19 की ग्रीन बेल्ट में अतिक्रमण के खिलाफ गरजा जेसीबी

punjabkesari.in Thursday, Mar 14, 2024 - 08:07 PM (IST)

कैथल(जयपाल): शहर की सरकारी जमीन पर कब्जा करने वालों की अब खैर नहीं है। नगर परिषद कैथल की टीम ऐसे लोगों पर लगातार नजर बनाए हुए हैं, जो सरकारी जमीन पर कब्जा कर उसको हड़पना चाहते हैं। इसी कड़ी में आज नगर परिषद की टीम ने कार्रवाई करते हुए शहर के हुड्डा सेक्टर 19 के पार्ट-वन में जिला सचिवालय के साथ लगती सड़क पर दुकानदारों द्वारा किए गए अतिक्रमण को जेसीबी मशीन के द्वारा हटाया।

कार्रवाई के बाद जानकारी देते हुए नगर परिषद के कार्यकारी अधिकारी कुलदीप मलिक कहा कि शहर के लोगों से डीसी कैथल को शिकायत दी थी। जिसमें बताया गया था कि शहर के हुड्डा सेक्टर 19 के पार्ट- वन की ग्रीन बेल्ट की सरकारी जमीन को लोगों ने 20 से 25 फूट तक कब्जा कर लिया है जिसपर अपने संस्थानों और दुकानों की सीढ़ियां और रैंप बनाए हुए है, जो जगह बची उस पर अपनी दुकानों के बोर्ड लगाए हुए हैं। जिससे लोगों को आने-जाने में बहुत ज्यादा समस्या आ रही है। 

इस मामले को लेकर डीसी कैथल के आदेश अनुसार लोगों द्वारा किए गए कब्जों को जेसीबी मशीन से हटाया गया है। इसके साथ ही लोगों को हिदायत दी हैं कि यदि अब कोई भी सरकारी जमीन पर कब्जा करेगा तो उसके खिलाफ सख्त कार्रवाई की जाएगी। कुलदीप मलिक ने कहा कि सरकारी जमीन पर किसी तरह का कोई भी कब्जा नहीं होने दिया जाएगा, चाहे वह ग्रीन बेल्ट की जगह हो या अन्य कोई भी सरकारी जगह हो।

(हरियाणा की खबरें अब व्हाट्सऐप पर भी, बस यहां क्लिक करें और Punjab Kesari Haryana का ग्रुप ज्वाइन करें।) 
(हरियाणा की खबरें टेलीग्राम पर भी, बस यहां क्लिक करें या फिर टेलीग्राम पर Punjab Kesari Haryana सर्च करें।)

 

 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Editor

Saurabh Pal

Recommended News

Related News

static