हत्या व चोरी की आधा दर्जन वारदातों का आरोपी गिरफ्तार

punjabkesari.in Friday, Jun 09, 2023 - 12:04 AM (IST)

पुन्हाना, (ब्यूरो): अपराध जांच शाखा पुन्हाना की टीम ने हत्या व चोरी की लगभग आधा दर्जन वारदातों में शामिल आरोपी को गिरफ्तार करने में कामयाबी पाई है। पुलिस टीम ने आरोपी के कब्जे से 1 गाड़ी आयशर कैंटर, 2 मारुती ईको कार, 1 पिक-अप व 5 मोटरसाइकिलों को बरामद किया है। आरोपी ने पूछताछ में कीर्ति-नगर दिल्ली, द्वारका दिल्ली, सौरभ विहार दिल्ली, मदनगंज जिला अजमेर राजस्थान व जवाहर नगर जयपुर राजस्थान से उपरोक्त वाहन चोरी की वारदात को अंजाम देना कबूल किया।

गुड़गांव की खबरों के लिए इस लिंक https://www.facebook.com/KesariGurugram पर क्लिक करें।

 

उप-पुलिस अधीक्षक पुन्हाना अशोक कुमार ने प्रेस वार्ता कर बताया कि जिले में वाहन चोरी की वारदात करने वाले आरोपियों की धरपकड़ करके वाहन चोरी की वारदातों पर अंकुश लगाने के लिए अलग-2 टीमों का गठन किया गया है। जो इसी कड़ी मे अपराध जांच शाखा पुन्हाना निरीक्षक सुभाष के नेतृत्व मे गठित टीम ने दिन-रात कड़ी मेहनत करके किर्ति-नगर दिल्ली, द्वारका दिल्ली, सौरभ विहार दिल्ली, मदनगंज जिला अजमेर राजस्थान व जवाहर नगर जयपुर राजस्थान में वाहन चोरी की वारदातों को अंजाम देने वाले आरोपी को थाना पुन्हाना के मुकदमा नं. 5 दिनांक 2.1.2022 धारा 420, 379, 411 आईपीसी में करीब एक साल से फरार वाहन चोर को गत 5 जून को गुप्त सूचना के आधार पर लुहिंग्या कलां मोड़ पुन्हाना से गिरफ्तार कियाहै। आरोपी की पहचान इस्लाम निवासी जमालगढ़ के रुप में हुई हैं। आरोपी इस्लाम को 6 जून को अदालत में पेश कर और अधिक गहनता से पुछताछ व बरामदगी के लिए 2 पुलिस हिरासत रिमांड पर लिया गया।

 

जांच इकाई के द्वारा आरोपी से गहनता से पूछताछ करने पर आरोपी ने कबूल किया कि उसने गत वर्ष 24 मार्च को कीर्ति नगर दिल्ली से आयशर कैंटर, 4 दिसंबर 2020 को मदरगंज अजमेर से ईको कार, 1 जनवरी 2022 को जवाहर नगर जयपुर से से एक पिकअप गाड़ी, 20 दिसंबर 2022 को द्वारका-दिल्ली से ईको कार, पांच बाइकों को विभिन्न जगहों से इन सभी वाहनो की चोरी वारदातों को अंजाम देना कबूल किया है। जांच इकाई के द्वारा उपरोक्त आरोपी को 2 दिन पुलिस हिरासत पर रिमांड न्यायालय में पेश किया गया। जहां न्यायालय ने आरोपी इस्लाम को जिला कारागार नूंह भेजने के आदेश दिए हैं।

 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

Pawan Kumar Sethi

Recommended News

Related News

static