अवैध संबंधों के चलते हत्या, मां से मिलने पहुंचे प्रेमी को बेटे ने सिर फोड़ कर उतारा मौत के घाट

punjabkesari.in Wednesday, May 20, 2020 - 10:03 AM (IST)

भिवानी (अशोक भारद्वाज) : भिवानी जिले में एक सिरफिरे युवक ने अपनी मां के प्रेमी जगदीश का सिर फोङ कर हत्या कर दी। बताया जा रहा है कि इस युवक को जगदीश का अपनी मां के पास आना पसंद नहीं था और रात को जब उसे अपने घर अपनी मां के साथ देखा तो सिर में लठ मार कर उसकी जान से ले ली। फिलहाल आरोपी युवक गांव से फरार है और पुलिस मामले की जांच में जुटी हुई है।

जानकारी मुताबिक पूरा मामला तोशाम क्षेत्र के किरावङ गांव का है जहां हिसार जिला के साहङवा गांव निवासी 34 वर्षीय जगदीश शकुंतला नामक महिला के घर आया हुआ था। जगदीश खुन से लथपथ बेहोशी की हालत में सुबह गांव के बाहर सङक पर पङा मिला। जब परिजनों को इसकी सूचना मिली तो वे मौके पर पहुंचे और उसे अस्पताल में भर्ती करवाया गया। जहां चिकित्सकों ने उसे मृत घोषित कर दिया।

मृतक जगदीश के भाई राजेश ने बताया कि जगदीश भैंस व्यापारी था और वह किरावङ गांव में एक भैंस के तीन लाख रुपये लेने गया हुआ था। उन्होंने बताया कि उन्हें ठीक से ध्यान नहीं है कि पैसे किससे लेने गया था, लेकिन आशंका है कि जिससे पैसे लेने गया था उन्होंने ही इसकी पैसे देने की बजाय चोट मार कर हत्या की है। 

PunjabKesari

पुलिस ने कही ये बात
वहीं इस मामले में डीएसपी हैडक्वाटर वीरेन्द्र सिंह ने बताया कि भैंस व्यापारी जगदीश किरावङ गांव में धर्मबीर की पत्नी शकुंतला के पास गया था। शकुंतला के बेटे पवन को जगदीश का अपनी मां के पास आना पसंद नहीं था। जिसके चलते पवन ने जगदीश के सिर में चोट मारी और सङक पर फैंक दिया। डीएसपी ने बताया कि मृतक के भाई राजेश की शिकायत पर शकुंतला के बेटे पवन के खिलाफ हत्या का मामला दर्ज कर जांच की जा रही है। उन्होंने बताया कि फिलहाल पवन रात से ही गांव से भाग गया था, लेकिन जांच के बाद उसे तुरंत गिरफ्तार कर लिया जाएगा।

पहले भी कई बार हो चुकी थी कहासुनी
बताया जाता है कि आरोपित पवन भी बदमाश किस्म का युवक है। पुछताछ में पता चला है कि पवन व जगदीश की पहले भी कई बार कहासुनी हुई थी, लेकिन बीती रात पवन ने आपा खो दिया और अपनी मां के तथाकथीत प्रेमी का सिर फोङ कर मौत के घाट उतार दिया।


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Edited By

Manisha rana

Recommended News

Related News

static