दहेज लोभियों ने ली एक अौर विवाहिता की जान, जबरदस्ती पिलाया जहर

punjabkesari.in Friday, Dec 22, 2017 - 06:00 PM (IST)

रेवाड़ी(मोहिंदर भारती): दहेज हत्या के मामले में अंकुश लगाने में सिस्टम पूरी तरह से नाकाम साबित हो रहा है। दहेज लोभियों ने एक अौर विवाहिता को जबरदस्ती जहर पिलाकर मौत की नींद सुला दिया। सूचना के बाद मौके पर पहुंची पुलिस ने शव का पोस्टमार्टम करवाकर परिजनों को सौंप दिया है। 
PunjabKesari
जानकारी के अनुसार गांव मातनहेल निवासी मंजू(36) की शादी 2008 में धरौली गांव के योगेश के साथ बड़ी धूमधाम के साथ हुई थी। योगेश अौर मंजू दोनों ग्रेजुएट होने के बाद भी एक सुखी जीवन व्यतीत नहीं कर सके। योगेश अौर उसका छोटा भाई उसे शादी से कुछ दिनों बाद से ही परेशान करने लगे। मृतका का पति प्रॉपर्टी डीलर का काम करता था। प्रॉपर्टी में मंदा काम चलने पर उसने मंजू पर रुपयों की डिमांड करना शुरू कर दी। यह मांग लगातार बढ़ने लगी अौर बीती रात मंजू के पति अौर देवर ने उसे जबरदस्ती जहर दे दिया। मंजू को जहर पिलाने के बाद उपचार करवाने की जगह उसे घर पर ही तड़पने के लिए छोड़ दिया। जब मंजू को अस्पताल लाया गया उसकी मौत हो चुकी थी। 
PunjabKesari
पुलिस ने मृतका के भाई की शिकायत पर उसके पति अौर देवर पर हत्या का मामला दर्ज कर जांच शुरू कर दी है। पुलिस का दावा है कि वे आरोपियों को गिरफ्तार कर जल्द ही सलाखों के पीछे भेज देंगे। 
 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Recommended News

Related News

static