दीवार के झगड़े ने ली एक की जान, चार के खिलाफ मामला दर्ज

punjabkesari.in Wednesday, Oct 31, 2018 - 09:47 PM (IST)

सोनीपत(पवन राठी): सोनीपत के गांव जाहरी के पास एक शख्स का शव मिलने से सनसनी फैल गई। सूचना के बाद मौके पर पहुंची पुलिस ने शव को अपने कब्जे में लिया और पोस्टमार्टम के लिए सिविल हॉस्पिटल भिजवा दिया गया। शव की शिनाख्त गांव रिडाणा निवासी शमशेर के रूप में हुई। वहीं शमशेर के परिजनों ने गांव के ही लोगों पर हत्या करने का आरोप लगाया है। फिलहाल पुलिस ने मामला दर्ज कर मामले की जांच शुरू कर दी है।

PunjabKesari

गांव री ढाणी निवासी शमशेर की एक दीवार को लेकर कहासुनी हुई थी। जिसके बाद शमशेर कल गाड़ी को पास कराने के लिए सोनीपत आया था। लेकिन वह अपने घर वापस नहीं पहुंचा और सुबह पुलिस के पास सूचना आई की गांव जाहरी के पास पड़ा हुआ है। जिसके बाद पुलिस चौक पहुंची तो वह सब शमशेर का था। परिजनों ने बताया कि गांव के ही तीन युवकों और एक महिला के साथ दीवार को लेकर झगड़ा हुआ था, जिसके चलते शमशेर की हत्या की गई है।

सदर थाना प्रभारी रमेश ने बताया कि गांव जा रही के पास एक शव की सूचना मिली थी, जिसकी पहचान गांव रिडाना निवासी शमशेर के रूप में हुई थी, वहीं उसी के भाई ने शिकायत दी है कि गांव के ही 3 युवकों और 1 औरत के साथ डेढ़ महीने पहले दीवार को लेकर झगड़ा हुआ था। उन्होंने ही उसकी हत्या की है, चारों के खिलाफ मामला दर्ज कर लिया गया है। मामले की जांच जारी है जल्द ही आरोपी को गिरफ्तार किया जाएगा।


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Shivam

Recommended News

Related News

static