गौ रक्षक की गोली मारकर हत्या, गोली लगने के बाद खुद बाइक चला कर पहुंचा घर

punjabkesari.in Tuesday, Jul 30, 2019 - 12:01 PM (IST)

पलवल (गुरुदत्त): पलवल में एक गौ रक्षक की गोली मारकर हत्या करने का मामला सामने आया है। गोली लगने के बाद साउंड का निवासी 34 वर्षीय गोपाल सिंह के खुद अपनी मोटरसाइकिल चलाते हुए अपने घर तक पहुंचा था और वहां जाते ही केवल यह बताया कि उसे न्यू रोड पर गोली मारी है, इसके अलावा वह और कुछ नहीं कह पाया। वहीं मोटरसाइकिल पर ही बेहोश होकर गिर पड़ा, परिजनों से इलाज के लिए पास के एक निजी हॉस्पिटल लेकर गए, वहां प्राथमिक उपचार के बाद जिला अस्पताल लेकर के पहुंच ही रहे थे कि रास्ते में उसने दम तोड़ दिया।

जानकारी के मुताबिक, गोपाल सिंह पिछले काफी वर्षों से गौरक्षा के काम में जुटा हुआ था। जब भी जैसे भी उसको खबर मिलती थी वह अपनी मोटरसाइकिल उठाता और गौ रक्षा में चल पड़ता था। संभावना जताई जा रही है कि बीती शाम भी उसे कहीं से कोई सूचना मिली जिसके बाद जो वह उस स्थान पर पहुंचा तो वहां पर उसे अज्ञात गौ तस्करों ने गोली मार दी।

PunjabKesari, crime

उधर, पुलिस ने शव को कब्जे में लेने के बाद छानबीन शुरू कर दी है। मृतक के बताए अनुसार होडल नूहू रोड पर चेकिंग की और कई टीमें बनाकर तस्करों के लिए सर्च अभियान भी चलाया, लेकिन किसी वाहन के बारे में पुलिस को भी जानकारी नहीं मिली है।

दूसरी ओर पलवल जिले के गौ रक्षकों में गोपाल की मौत के बाद काफी रोष है, जिसको लेकर पुलिस भी काफी सतर्क है और मामले की गंभीरता को देखते हुए कई जगह नाके लगाए गए हैं, लेकिन अभी तक हत्यारों के बारे कोई भी जानकारी नहीं मिल पाई है।


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Shivam

Recommended News

Related News

static