करनाल में युवक की हत्या: खेतों में पड़ा मिला शव, पेट व सिर पर गहरी चोट के निशान

punjabkesari.in Monday, Feb 21, 2022 - 12:21 PM (IST)

करनाल : करनाल के ऊचा सामना गांव में सुमित नाम के युवक का शव खेतों में मिलने का मामला सामने आया है। मृतक के पेट व सिर पर गहरी चोट के निशान पाए गए हैं। घटना की सूचना मिलते ही पुलिस और एफ एस एल की टीम ने मौके पर पहुंचकर शव को कब्जे में लेकर मामले की जांच शुरू करदी है।

मृतक के भाई ने बताया कल रात 8 बजे सेे सुमित घर से कुछ देर बाद घर पर वापिस लौटने की बात कह कर गया था, लेकिन रात बीत जाने के बाद भी वह सुबह होने तक घर वापिस नहीं लौटा। आज सुबह आसपास के गांव के लोगों ने उसका शव खेत में पड़ा हुआ देखा जिसकी जानकारी हमें मिली जिसके बाद खेतों में आकर देखा तो उसके सर और पेट पर गहरे चोट के निशान देखने को मिले हैं। देखने से ऐसा लगता हैं उसकी हत्या करके उसका शव खेतों में फैंक दिया हो। भाई ने कहा कि सुमित की किसी के कोई दुश्मनी नहीं थी और  वह करनाल में सुनार की दुकान पर काम करता था।

थाना प्रभारी सज्जन सिह ने घटना स्थल पर पहुंचकर बताया कि सूचना मिलने के बाद यहां पुलिस की टीमें मौके पर पहुँची है और एफ एस एल की टीम को भी जानकारी दे दी गई है। शव को कब्जे में लेकर मामले की जांच शुरू की गई है। उन्होंने बताया कि देखने से प्रतीत होता है उसकी हत्या की गई है। परिजन के ब्यान के आधार पर कार्यवाही की जाएगी। 

(हरियाणा की खबरें टेलीग्राम पर भी, बस यहां क्लिक करें या फिर टेलीग्राम पर Punjab Kesari Haryana सर्च करें।)


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

Manisha rana

Recommended News

Related News

static