थाने के बाहर युवक की लाठी डंडों से पीटकर हत्या, पुलिस को नहीं कोई खबर(Video)

punjabkesari.in Monday, Feb 05, 2018 - 05:52 PM (IST)

पानीपत(अनिल कुमार): पानीपत के मतलौडा थाने से महज 10 कदमों की दूरी पर बीती माम हेमराज नामक व्यक्ति की पैसों के लेन-देन के चलते लाठी डंडों से पीटकर हत्या कर दी गई। वहीं सेवा सुरक्षा का नारा देने वाली पुलिस को भनक तक नहीं लगी। यदि पुलिस सिस्टम अलर्ट होता तो हेमराज की जान बच जाती लेकिन हमलावर थाने के बाहर उसकी हत्या कर वहां से फरार हो गए। 
PunjabKesari
परिजनों का कहना है कि हेमराज का गांव के काले के साथ पैसों का लेन-देन था। हमराज ड्राइवर था अौर रविवार की शाम वह मतलौड़ा में गाड़ी लेकर गया हुआ था। इसी दौरान काला अपने आधा दर्जन दोस्तों के साथ वहां पहुंचा अौर सब ने मिलकर हेमराज पर हमला कर दिया। हेमराज बचाने की गुहार लगाता रहा लेकिन उसकी आवाज न हो पुलिस थाने में मौजूद मुलाजिम ने सुनी अौर न ही आस-पास खड़े लोग बचाने आए। हमलावर हेमराज को अधमरा करके वहां से फरार हो गए। वह वहां पड़ा तड़पता रहा लेकिन वहां खड़े तमाशबीन लोगों ने उसे अस्पताल पहुंचाने की भी कोशिश न की। 
PunjabKesari
सूचना के बाद जब परिजन वहां पहुंचे तो वह आखिरी सांसे ले रहा था। जब उसे अस्पताल ले जाया जा रहा था तो उसने रास्ते में ही दम तोड़ दिया। जब पुलिस से इस बारे में पूछा गया तो वे कैमरे से मुंह छुपाते नजर आए। इससे साफ जाहिर है कि कहीं न कहीं पुलिस की भी लापरवाही है। पुलिस का बदमाशों पर कितना खौफ है इस घटना से सहज ही अंदाजा लगाया जा सकता है। पुलिस ने मामले की जांच शुरू कर दी है। 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Recommended News

Related News

static