पीर की मजार तोड़ने वाले बीजेपी नेता के खिलाफ मुस्लिम पक्ष की धमकी, हाईकोर्ट जाने की कही बात

punjabkesari.in Friday, May 13, 2022 - 06:49 PM (IST)

पानीपत(सचिन): पानीपत में पीर की मजार तोड़ने वाले बीजेपी नेता बलविंदर सिंह आर्य के खिलाफ वकील इस्लाम अंसारी ने पानीपत एसपी को एक शिकायत दी है। वकील का कहना है कि बीजेपी नेता भाईचारे को खराब करने के लिए ऐसा काम कर रहे हैं। उन्होंने कहा कि अगर पुलिस इस मामले में कोई कार्यवाही नहीं करती तो वे इस लड़ाई को हाईकोर्ट तक लड़ेंगे।

जानकारी के मुताबिक पानीपत में पिछले कई दिनों से बीजेपी नेता बलविंदर सिंह आर्य द्वारा खाली जगहों पर पीर मजार बनाए जाने से नाराजगी जताते उन्हें तोड़ने का अभियान चलाया गया था। इसी के चलते बीते रोज एक वीडियो वायरल हुई, जिसमें बीजेपी नेता सड़क किनारे बनी मजार को तोड़ते नजर आए। वहीं इसे लेकर अब मुस्लिम समाज ने नाराजगी जताते हुए कहा है कि बीजेपी नेता अपनी राजनीति चमकाने के लिए इस प्रकार के काम कर रहे हैं।

शिकायतकर्ता वकील का कहना है कि पानीपत की ऐतिहासिक बू अली शाह कलंदर की दरगाह पर इन दिनों मेला चल रहा है, जिसमें देश व प्रदेश से सभी धर्मों के लोग शामिल होते हैं। ऐसे में बीजेपी नेता द्वारा मजार तोड़ने से भाईचारा खराब हो सकता है। इसलिए उन्होंने पानीपत पुलिस अधिकक्ष को इस बारे में शिकायत दर्ज करवाते हुए इस मामले में कार्रवाई की मांग की है। साथ ही उन्होंने कहा है कि वह इस लड़ाई को हाईकोर्ट तक लड़ने से भी पीछे नहीं हटेंगे।

 

(हरियाणा की खबरें टेलीग्राम पर भी, बस यहां क्लिक करें या फिर टेलीग्राम पर Punjab Kesari Haryana सर्च करें।)

 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

Vivek Rai

Related News

Recommended News

static