INLD प्रदेशाध्यक्ष नफे सिंह राठी को बड़ी राहत, जगदीश नंबरदार आत्महत्या मामले मिली अग्रिम जमानत

punjabkesari.in Tuesday, Jan 24, 2023 - 08:21 PM (IST)

बहादुरगढ (प्रवीण कुमार धनखड़)  इनेलो प्रदेश अध्यक्ष नफे सिंह राठी को कोर्ट ने बड़ी राहत दी है। जिला एवं सत्र न्यायालय झज्जर ने इनेलो प्रदेश अध्यक्ष को अग्रिम जमानत दे दी की है। पूर्व मंत्री मांगेराम के बेटे जगदीश नंबरदार की हत्या के मामले में नफे सिंह राठी को अग्रिम जमानत मिली है। इतना ही नहीं नफे सिंह राठी के भतीजे अजय दलाल उर्फ सोनू को भी सेशन कोर्ट ने अग्रिम जमानत दी है।

इस केस में आरोपी महेंद्र राठी और श्याम पटवारी ने भी सेशन कोर्ट में अग्रिम जमानत याचिका दायर की है। दरअसल पिछले दिनों पूर्व मंत्री मांगेराम के बेटे जगदीश नंबरदार ने पुराने जमीनी विवाद के चलते आत्महत्या कर ली थी। आत्महत्या करने से पहले उन्होंने एक ऑडियो वायरल किया था। जिसमें उन्होंने नफे सिंह राठी समेत 6 लोगों को आत्महत्या के लिए मजबूर करने के आरोप लगाए थे।

इनेलो प्रदेशाध्यक्ष एवं पूर्व विधायक नफे सिंह राठी के वकील श्याम सुंदर गोयल ने बताया कि जगदीश नंबरदार की आत्महत्या के लिए नफे सिंह राठी और उनके भांजे समेत छह लोगों को आरोपी ठहराया गया है। इस केस के लिए जो बैकग्राउंड पुलिस और जगदीश नंबरदार के परिजनों ने तैयार किया है वह गलत है। उनका कहना है कि नफे सिंह राठी ने जगदीश नंबरदार को कभी भी परेशान नहीं किया। इसलिए कोर्ट ने उन्हें अग्रिम जमानत प्रदान की है। वकील श्याम सुंदर गोयल का यह भी कहना है कि यह मामला राजनीति से प्रेरित है इसलिए नफे सिंह राठी को यह अग्रिम जमानत मिली है।


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

Gourav Chouhan

Related News

Recommended News

static