हरियाणा में चुनावों के बीच गैंगवार ने उड़ाई पुलिस की नींद, रोहतक ट्रिपल मर्डर मामले से बड़े गैंगस्टरों का जुड़ा नाम

punjabkesari.in Friday, Sep 20, 2024 - 09:31 PM (IST)

रोहतक(दीपक भारद्वाज): गैंगवार के चलते देर रात तीन युवकों की गोली मारकर हत्या कर दी गई थी, जबकि दो युवक गंभीर रूप से घायल हो गए थे। रोहतक में ठीक विधानसभा चुनाव के दौरान अचानक से गैंग्सटरों का सक्रिय होना प्रशासन की नींद उड़ा रहा है। यही नहीं इन हत्याओं में काला जठेड़ी और लॉरेंस बिश्नोई गैंग का हाथ सामने आया है, हालांकि पुलिस इस मामले में जांच करने की बात कर रही है।

PunjabKesari

वहीं आज इस हत्याकांड में पोस्टमार्टम को लेकर भी पुलिस और ग्रामीणों के बीच विवाद हो गया। पोस्टमार्टम में हो रही देरी के चलते ग्रामीणों ने मेडिकल मोड़ पर जाम लगा दिया। जिसके बाद पुलिस ने उन्हें समझाने का प्रयास किया, लेकिन वह नहीं माने तो पुलिस को बल प्रयोग करना पड़ा। इसके बाद पोस्टमार्टम हुआ और शव परिजनों को सौंप दिए गए। 

PunjabKesari

दरअसल हुआ यूं कि राहुल बाबा और सुमित उर्फ प्लोटरा दोनों सुनारिया जेल में बंद थे और दोनों की आपस में किसी बात को लेकर कहा सुनी हो गई, जिसके बाद सुमित उर्फ पलोटरा का भाई अमित नांदल उर्फ मोनू और राहुल बाबा के बीच मारपीट हुई।  इसके बाद राहुल बाबा ने बदला लेने की ठानी।

बताया जा रहा है कि अमित नांदल की हत्या करने के लिए बाइक पर करीबन आधा दर्जन युवक पहुंचे और सबसे पहले शराब के ठेके पर बैठे पांच युवकों में से आरोपियों ने अमित नांदल का नाम पूछा। इसके बाद अमित ने हामी भर दी की मैं ही हूं, हामी भरते ही बदमाशों ने ताबड़तोड़ फायरिंग कर दी। इसके अलावा दो अन्य युवक अमित के साथ बैठे हुए थे वह भी गोलियों की चपेट में आ गए। वहीं दो युवक भागने लगे तो उनको भी हाथ और पैर में गोली लगी जो दोनों गंभीर रूप से घायल हैं। राहुल बाबा ने सोशल मीडिया के जरिए इस हत्या की जिम्मेवारी ली है।

PunjabKesari

पुलिस का कहना है कि जल्द आरोपियों को गिरफ्तार कर लिया जाएगा। पुलिस ने बताया की जांच में काला जठेड़ी व लॉरेंस बिश्नोई से संबंध का भी मामला निकलकर सामने आ रहा है। इस मामले में पुलिस जांच करने में जुटी हुई है।

 (पंजाब केसरी हरियाणा की खबरें अब क्लिक में Whatsapp एवं Telegram पर जुड़ने के लिए लाल रंग पर क्लिक करें)


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Editor

Saurabh Pal

Related News

static