गुजरात-हिमाचल चुनावों में खुलेगी मोदी की पोल : सुर्जेवाला

punjabkesari.in Thursday, Nov 30, 2017 - 01:29 PM (IST)

हिसार(अरोड़ा):जी.एस.टी. को लेकर जहां भाजपा के ‘अपने’ मुखर हैं तो वहीं कांग्रेस ने भी केंद्र सरकार के खिलाफ कड़ा रुख अख्तियार किया हुआ है। इसी के तहत कांग्रेस के राष्ट्रीय मीडिया प्रभारी रणदीप सिंह सुर्जेवाला ने केंद्र सरकार पर तंज कसते हुए कहा कि जी.एस.टी. का सही अर्थ असल में ‘गब्बर सिंह टैक्स’ है। प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने अपने अहंकार को जिंदा रखने के लिए कई ऐसे कदम उठा लिए हैं जिसका खमियाजा पूरा देश भुगत रहा है। उन्होंने कहा कि कांग्रेस भाजपा की एन.डी.ए. सरकार को बिना शर्त सहायता का विस्तार करेगी, यदि वह जी.एस.टी. के दायरे में डीजल-पैट्रोल, बिजली और रियल एस्टेट लाने का फैसला करेगी।

कांग्रेस प्रवक्ता ने कहा कि गब्बर सिंह टैक्स से व्यापारियों से लेकर आम आदमी तक परेशान है। उन्होंने कहा कि केंद्र सरकार को गलत नीतियों का खमियाजा भुगतना पड़ेगा और हिमाचल व गुजरात चुनाव में मोदी सरकार की पोल खुल जाएगी।गुजरात चुनाव के संदर्भ में हार्दिक पटेल के विषय पर सुर्जेवाला ने कहा कि कांग्रेस पाटीदार समुदाय को मजबूत करने के लिए प्रतिबद्ध है। सरकार बनते ही कांग्रेस पाटीदारों को आरक्षण देगी। 

उन्होंने भाजपा के आरोपों को खारिज करते हुए कहा कि कांग्रेस कभी भी जाति की राजनीति के तहत चुनाव नहीं लड़ती अपितु भाजपा चुनावी फायदे के कारण हरेक वर्ग को आपस में लड़वा रही है। उन्होंने सरकार से कहा कि वह गरीब किसानों की तरफ ध्यान दें जो आत्महत्या कर रहे हैं। नर्मदा नदी के पानी के मुद्दे पर उन्होंने कहा कि सरकार गांवों को पानी लाने के झूठे दावे कर रही है। नर्मदा नदी के पानी को प्राप्त करने वाले स्थानों को अभी भी पानी का हिस्सा नहीं मिल रहा है।


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Recommended News

Related News

static