सिरसा के खैरेकां गांव में नेशनल हाईवे 9 अवरुद्ध, आम जन झेल रहे परेशानी

punjabkesari.in Sunday, Feb 25, 2024 - 02:39 PM (IST)

सिरसा (सतनाम सिंह)किसान आंदोलन के मद्देनजर सिरसा प्रशासन की तरफ से गांव खैरेकां के पास नेशनल हाईवे नंबर 9 पर हेवी बेरिकेडिंग करके रास्ता पूरी तरह से अवरुद्ध किया हुआ है. जिसको लेकर आम जनता को काफी दिक्कतों का सामना करना पड़ रहा है. ये बात BKU के प्रदेश लखविंदर सिंह ने पत्रकारों से बात करते हुए कही. वही लखविंदर सिंह के हरियाणा सरकार द्वारा 21 फरवरी को खनौरी बॉर्डर पर किसानों के साथ की गई बर्बरता की भी निंदा करते हुए मांगे ना माने जाने तक आंदोलन जारी रखने की बात कही.

लखविंदर सिंह ने कहा कि वे आम लोगों को बताना चाहते हैं कि किसानों ने किसी भी रास्ते को अवरुद्ध नहीं किया है, बल्कि सिरसा में तो नेशनल हाईवे नंबर 9 पर गांव खैरेकां के पास सिरसा प्रशासन द्वारा ही हैवी बेरिकेडिंग करके रास्ता रोका गया है. जिस कारण आम लोगों को काफी दिक्कत का सामना करना पड़ रहा है. वहीं उन्होंने कहा कि पिछले काफी दिनों से इंटरनेट बंद होने की वजह से भी स्टूडेंट को भी काफी परेशानी का सामना करना पड़ा.

किसानों के साथ हुई बर्बरता की निंदा की

वहीं, लखविंदर सिंह ने खनोरी बॉर्डर पर पुलिस द्वारा किसानों पर बर्बरता पूर्ण रवैये की भी निंदा की है जिसमे पत्रकारों मेडिकल सुविधा दे रहे लोगों को भी नही बख्शा गया. साथ लखविंदर सिंह ने कहा कि 26 फरवरी को देश भर में पुतला फूंका जाएगा. वहीं 27 और 28 फरवरी किसान संगठनों की शंभू और खनोरी बॉर्डर पर मीटिंग के बाद 29 फरवरी का आगे का ऐलान किया जाएगा. साथ ही लखविंदर सिंह ने कहा कि उनका आंदोलन सही दिशा में बढ़ रहा है और चाहे चुनाव संहिता लग जाए उनका आंदोलन तबतक जारी रहेगा जबतक उनकी मांगे नही मानी जाएगी.

(हरियाणा की खबरें अब व्हाट्सऐप पर भी, बस यहां क्लिक करें और Punjab Kesari Haryana का ग्रुप ज्वाइन करें।) 
(हरियाणा की खबरें टेलीग्राम पर भी, बस यहां क्लिक करें या फिर टेलीग्राम पर Punjab Kesari Haryana सर्च करें।)


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

Manisha rana

Recommended News

Related News

static