महिला कांग्रेस की राष्ट्रीय अध्यक्ष पहुंची टिकरी बॉर्डर, किसानों से की मुलाकात

punjabkesari.in Sunday, Oct 10, 2021 - 02:30 PM (IST)

बहादुरगढ़ (प्रवीण धनखड़): बहादुरगढ़ के टिकरी बॉर्डर पर किसानों का आंदोलन लगातार जारी है। इसी के चलते महिला कांग्रेस की अध्यक्ष नेटा डिसूजा टिकरी बॉर्डर पहुंची, जहां उन्होंने किसान आंदोलन से लेकर लखीमपुर हिंसा मामले को लेकर बीजेपी सरकार पर निशाना साधा।

महिला कांग्रेस की राष्ट्रीय अध्यक्ष नेटा डिसूजा ने टिकरी बॉर्डर पर आंदोलनकारी किसानों से मुलाकात की और किसानों की मांगों का समर्थन भी किया। नेटा डिसूजा का कहना है कि देश के भविष्य को बचाने और अपने अधिकारों के लिए देश का अन्नदाता सड़कों पर बैठा है। उन्होंने लखीमपुर खीरी कांड को देश का दुर्भाग्य बताया। उन्होंने कहा कि इस तरह सरेआम देश के अन्नदाताओं की हत्या गलत है। देश में अगर न्याय मांगना और पीड़ित परिवारों के साथ खड़े रहना जुर्म है तो हम यह जुर्म करते रहेंगे। उन्होंने कहा कि देश के 56 इंच सीने वाले प्रधानमंत्री ने 56 घंटे तक कांग्रेस लीडर प्रियंका गांधी को हिरासत में रखा। बीजेपी सरकार देश के लिए श्राप है। 

नेटा यहीं नहीं रुकी। उन्होंने हरियाणा के मुख्यमंत्री मनोहर लाल खट्टर के लाठी डंडे वाले बयान पर भी अपनी प्रतिक्रिया देते हुए कहा कि देश के अन्नदाता ले किये ऐसे बयान देने वालों को शर्म आनी चाहिए। अन्नदाता को लाठी-डंडे दिखाकर भगाने वाले लोग याद रखें कि वह दिन दूर नहीं जब देश का अन्नदाता इन्हीं लाठी-डंडों से इस बीजेपी को भगाएगा। नेटा डिसूजा का कहना है कि इस आंदोलन में बुजुर्ग, महिलाएं और बच्चे शामिल हैं । लंबे समय से आंदोलन चला आ रहा है और ये आंदोलन जब तक खत्म नहीं होगा जब तक की केंद्र सरकार तीनों कृषि कानूनों को रद्द नहीं कर देती। बहरहाल किसान आंदोलन और लखीमपुर हिंसा मामला फिर से उफान पर है। पक्ष विपक्ष लगातार एक दूसरे पर हमलावर हैं। दोनों ही मुद्दों को लेकर वार पलटवार का दौर जारी है, लेकिन मामले का हल दूर दूर तक दिखाई नही दे रहा।
 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

Isha

Recommended News

Related News

static