PGI रोहतक में मारपीट करने के मामले में बुरे फंसे Naveen Jaihind, पुलिस ने किया गिरफ्तार

punjabkesari.in Thursday, Dec 15, 2022 - 12:59 PM (IST)

रोहतक (दीपक भारद्वाज) : पीजीआई रोहतक में नर्सिंग भर्ती डॉक्यूमेंट वेरिफिकेशन के दौरान हंगामा करने और डॉक्यूमेंट वेरीफाई कमेटी के चेयरमैन के साथ मारपीट करने के मामले में पुलिस ने नवीन जयहिंद को गिरफ्तार कर लिया है। पुलिस ने बीती रात ही विभिन्न धाराओं के तहत अमित चंदू की शिकायत पर नवीन जयहिंद व पीजीआई सिक्योरिटी चीफ ईश्वर शर्मा के खिलाफ मामला दर्ज हुआ था। ईश्वर शर्मा को पुलिस कल ही गिरफ्तार कर चुकी है। 

PunjabKesari

बताया जा रहा है कि नर्सिंग भर्ती डॉक्यूमेंट वेरिफिकेशन के लिए डीएमईआर कार्यालय चंडीगढ़ से कुछ कर्मचारी रोहतक पीजीआई पहुंचे हुए थे। इस दौरान आवेदकों की शिकायत मिलने पर नवीन जयहिंद भी पीजीआई पहुंचे थे, जहां डॉक्यूमेंट वेरीफाई कमेटी से मिलवाने के लिए सिक्योरिटी ऑफिसर उन्हें अंदर ले गए थे। बातचीत के दौरान सिक्योरिटी ऑफिसर और चंडीगढ़ डीएमईआर कार्यालय से आए कर्मचारी के बीच कहासुनी हो गई थी। बात इतनी बढ़ गई कि सिक्योरिटी ऑफिसर ने कर्मचारी के ऊपर हाथ उठा दिया। इसके बाद गुस्साए कर्मचारी ने भी सिक्योरिटी गार्ड को एक थप्पड़ जड़ दिया। यही नहीं गुस्से से लाल पीले हो चुके नवीन जयहिंद ने भी कर्मचारी के ऊपर हाथ उठा दिया था। मौके पर मौजूद पुलिसकर्मियों ने मुश्किल से जयहिंद को रोका था।


गिरफ्तारी से पहले नवीन जयहिंद ने सीधे तौर पर आरोप लगाया कि उन्हें एक षड्यंत्र के तहत गिरफ्तार किया गया है। यह लड़ाई किसी कर्मचारी के साथ नहीं है, बल्कि सरकार के साथ है। उन्होंने कहा कि सरकार की जो पॉलिसी है, उसका विरोध करने के लिए वहां पर गए थे। वह सरकार से पूछना चाहते हैं कि किस पॉलिसी के तहत बाहरी राज्यों के उम्मीदवारों को नौकरी दी जा रही है। हरियाणा सरकार युवाओं के हक पर डाका डालने का काम कर रही है और विपक्ष भी सरकार के साथ मिला हुआ है। हरियाणा का कोई भी विपक्षी नेता इसके खिलाफ आवाज नहीं उठा रहा, लेकिन वह अकेले अपने साथियों के साथ इस मुद्दे को उठाते रहेंगे, चाहे इसको लेकर उन्हें कितनी ही जेल क्यों न काटनी पड़े। 


(हरियाणा की खबरें टेलीग्राम पर भी, बस यहां क्लिक करें या फिर टेलीग्राम पर Punjab Kesari Haryana सर्च करें।)       


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

Manisha rana

Recommended News

Related News

static