पुलिस के सामने ही सरकारी कर्मचारी पर टूट पड़े नवीन जयहिंद, साथियों के साथ मिलकर जमकर की पिटाई

punjabkesari.in Wednesday, Dec 14, 2022 - 04:15 PM (IST)

रोहतक: पीजीआई रोहतक में नर्सिंग भर्ती डॉक्यूमेंट वेरिफिकेशन के दौरान हंगामा और मारपीट होने का मामला सामने आया है। इस दौरान नवीन जयहिंद ने डॉक्यूमेंट वेरीफाई कमेटी के कर्मचारी के ऊपर हाथ उठाया। यही नहीं जयहिंद के साथ आए हुए युवकों ने भी कर्मचारी के साथ बुरी तरह मारपीट की। देखते ही देखते बात इतनी बढ़ गई कि पीजीआई परिसर में जमकर लात घूंसे चले। इस मामले में अभी किसी भी पक्ष या पुलिस का कोई बयान सामने नहीं आया है।

 

PunjabKesari

 

पुलिस कर्मियों के रोकने से भी नहीं रूके जयहिंद

 

बताया जा रहा है कि नर्सिंग भर्ती डॉक्यूमेंट वेरिफिकेशन के लिए चंडीगढ़ से चंडीगढ़ डीएमईआर कार्यालय से कुछ कर्मचारी रोहतक पीजीआई पहुंचे हुए थे। इस दौरान आवेदकों की शिकायत मिलने पर नवीन जयहिंद पीजीआई पहुंचे, जहां डॉक्यूमेंट वेरीफाई कमेटी से मिलवाने के लिए सिक्योरिटी ऑफिसर उन्हें अंदर ले गए। बातचीत के दौरान सिक्योरिटी ऑफिसर और चंडीगढ़ डीएमईआर कार्यालय से आए कर्मचारी के बीच कहासुनी हो गई। बात इतनी बढ़ गई कि सिक्योरिटी ऑफिसर ने कर्मचारी के ऊपर हाथ उठा दिया। इसके बाद गुस्साए कर्मचारी ने भी सिक्योरिटी गार्ड को एक थप्पड़ जड़ दिया। यही नहीं गुस्से से लाल पीले हो चुके नवीन जयहिंद ने भी कर्मचारी के ऊपर हाथ उठा दिया। मौके पर मौजूद पुलिसकर्मियों ने मुश्किल से जयहिंद को रोका।

 

PunjabKesari

 

महिला कर्मचारी लगातार करती रही बीच-बचाव की कोशिश

 

जैसे ही नवीन जयहिंद ने चंडीगढ़ कार्यालय से आए कर्मचारी के ऊपर हाथ उठाया तो उनके साथ आए हुए युवक भी गुंडों की तरह कर्मचारी के ऊपर टूट पड़े। सभी ने मिलकर कर्मचारी के ऊपर हमला बोल दिया। बात इतनी बढ़ गई कि पुलिस ने मुश्किल से स्थिति को संभाला। कर्मचारी के साथ मौजूद महिला कर्मचारी भी लगातार बीच-बचाव की कोशिश करती रही, लेकिन नवीन जयहिंद ने साथी रूकने को तैयार नहीं थे। चंडीगढ़ से आए कर्मचारी ने मुश्किल से कमरे से बाहर भागकर अपनी जान बचाई। हैरानी की बात यह है कि जब यह सब हुआ तब मौके पर पुलिसकर्मी भी मौजूद थे। कर्मचारी के साथ मारपीट करने वाले लोगों का दावा है कि पहले कर्मचारी ने ही सिक्योरिटी गार्ड के साथ बदतमीजी की थी। अब देखना होगा कि पुलिस इस मामले में क्या एक्शन लेती है।

 

 (हरियाणा की खबरें टेलीग्राम पर भी, बस यहां क्लिक करें या फिर टेलीग्राम पर Punjab Kesari Haryana सर्च करें।)             

 

सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

Gourav Chouhan

Recommended News

Related News

static