स्वाति मालीवाल : Ex. Husband नवीन जयहिंद का आया बयान, बोले - स्वाति को करवाना चाहिए नार्को व लाइव डिटेक्टिव टेस्ट

punjabkesari.in Sunday, Mar 12, 2023 - 02:52 PM (IST)

रोहतक (दीपक भारद्वाज) : दिल्ली महिला आयोग की चेयरपर्सन स्वाति मालीवाल ने अपने पिता पर कुछ गंभीर आरोप लगाकर एकबार फिर चर्चा में आई हैं। शनिवार को मीडिया के सामने उन्होंने अपनी आपबीती बताई। स्वाति ने अपने पिता पर यौन शोषण जैसे गंभीर आरोप लगाए हैं। इन आरोपों में कितनी सच्चाई है, उसको लेकर स्वाति मालीवाल के पति रहे नवीन जयहिंद का बयान सामने आया है।

नवीन जयहिंद का कहना है कि उनका वैवाहिक जीवन 10 साल रहा। लेकिन कभी भी यौन शोषण जैसी बात स्वाति ने उनके सामने नहीं बताई। स्वाति व उसकी बहन के साथ पिता द्वारा मारपीट करने की बात जरूर स्वाति ने उनको कई बार बताई। उन्होंने कहा कि उनके पिता की 20 साल पहले मौत हो चुकी है। अब ऐसे में वह तो अपनी सफाई देने के लिए सामने नहीं आ सकते। इसलिए इन आरोपों की सच्चाई लोगों के सामने जरूर आनी चाहिए। इसके लिए स्वाति को खुद ही अपना नार्को टेस्ट तथा लाइव डिटेक्टिव टेस्ट करा कर सार्वजनिक कर देना चाहिए। क्योंकि पिता और बेटी का बहुत पवित्र रिश्ता होता है और वह एक बड़े पद पर बैठी हुई हैं। यही नहीं, नवीन जयहिंद ने कहा कि अगर उनके साथ ऐसा हुआ है और वह उसे लेकर मानसिक परेशान हैं तो उन्हें किसी अच्छे डॉक्टर से ईलाज भी करवाना चाहिए।

बता दें कि दिल्ली महिला आयोग की चेयरपर्सन स्वाति मालीवाल ने शनिवार को मीडिया के सामने अपने पिता को लेकर कुछ सनसनीखेज दावा किया था। स्वाति ने कहा था कि बचपन में उनके पिता उनका यौन शोषण करते थे और जब वे घर आते थे तो वो डर के कारण बेड के नीचे छिप जाती थी। उन्होंने कहा कि वे बहुत छोटी थी और जब उनके पिता घर आते थे तो उनको मारते थे। वे उनकी चोटी पकड़कर दीवार में सिर लड़ाते थे। चोट के कारण सिर से खून बहता रहता था और वे रात भर सोचती थी कि बेटियों और महिलाओं को इंसाफ कैसे दिलाना है। उन्होंने कहा कि जब इंसान दर्द सहता है तभी वो दूसरे का दर्द समझ पाता है। इन्हीं आरोपों के बाद स्वाति मालीवाल कल से ही चर्चा में बनी हुई हैं।

(हरियाणा की खबरें टेलीग्राम पर भी, बस यहां क्लिक करें या फिर टेलीग्राम पर Punjab Kesari Haryana सर्च करें।) 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Editor

Mohammad Kumail

Recommended News

Related News

static