पहचान छिपाने के लिए छाता लेकर घूम रहा, अमृतपाल का नया CCTV फुटेज आया सामने

punjabkesari.in Thursday, Mar 23, 2023 - 06:27 PM (IST)

चंडीगढ़ : खालिस्तानी समर्थक और वारिस पंजाब दे चीफ अमृतपाल सिंह को गिरफ्तार करने के लिए पंजाब पुलिस लगातार जद्दोजेहद कर रही है। लेकिन भगोड़ा अमृतपाल भेष बदल-बदलकर घूम रहा है। अब अमृतपाल का एक और सीसीटीवी फुटेज सामने आया है। जो हरियाणा के शाहाबाद को बताया जा रहा है। फुटेज में साफ दिख रहा है कि अमृतपाल किस तरह से अपनी पहचान छिपाकर छाते की आड़ में घूम रहा है। इस बात की पुष्टि आईजी हेडक्वार्टर सुखचैन सिंह गिल ने कर दिया है।

बता दें कि आज दोपहर खबर आई थी कि अमृतपाल की आखिरी लोकेशऩ हरियाणा के शाहाबाद में देखी गई थी। जिसके बाद पंजाब पुलिस ने हरियाणा पुलिस की मदद से एक महिला को हिरासत में लिया था। आईजी ने बताया कि बलजीत कौर को हरियाणा पुलिस के साथ सांझे ऑपरेशन में कस्टडी में लिया गया। उससे पूछताछ में पता चला कि 19 मार्च की रात को अमृतपाल उसके घर पर रुका। अमृतपाल के साथी पप्पलप्रीत और बलजीत कौर के बीच ढाई साल से जान-पहचान थी। वे पहले भी यहां आते थे। वहां से पुलिस को सीसीटीवी फुटेज मिली है। जिसमें देखा जा सकता है कि अमृतपाल ने छाता लिया है।

बताया जा रहा है कि 19 से 21 मार्च तक भगोड़ा अमृतपाल शादाबाद के सिद्धार्थ कॉलोनी के एक निर्माणाधीन मकान में रुका था। फिलहाल पुलिस एसडीएम के रीडर हरजिंदर सिंह, उसकी बहन बलजीत कौर न उसके पिता को हिरासत में लेकर पूछताछ कर रही है।

(हरियाणा की खबरें टेलीग्राम पर भी, बस यहां क्लिक करें या फिर टेलीग्राम पर Punjab Kesari Haryana सर्च करें।)


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Editor

Mohammad Kumail

Recommended News

Related News

static