करनाल सड़क हादसे में आया नया मोड़, मारना चाहते थे अरविंद को मर गया रोबिन (VIDEO)

9/17/2020 12:00:00 PM

करनाल(के.सी.आर्य): करनाल में कुछ दिन पहले हुुए एक सड़क हादसे में उस समय नया मोड़ा आ गया जब मृतक के परिजनों ने घटना की जांच की शिकायत पुलिस में दी। दरअसल  10 सितंबर को रोजाना की तरह करनाल निवासी रोबिन और अरविंद खाना खाने के बाद सैर के लिए निकले थे। एक गाड़ी उनका पीछा कर रही थी और दोनों को हिट करके गाड़ी फरार हो गई। रोबिन और अरविंद इस हादसे में दोनों घायल हो गए थे। इलाज के दौरान रोबिन की मौत हो गई औऱ अरविंद का हॉस्पिटल में इलाज चल रहा है।

रोबिन के परिवार वाले पुलिस अधीक्षक से मिले और मामले की जांच के लिए गुहार लगाई । सीआईए - 1 की टीम साइबर सेल की मदद से सीसीटीवी फुटेज खंगाली है । पुलिस ने घायल अरविंद से पूछताछ  जिसमें उसने बताा कि उसकी राजू बठला नाम के व्यक्ति से प्रॉपर्टी को लेकर विवाद है, जिसके बाद पुलिस ने राजू बठला से पूछताछ की।  

पूछताछ दौरान उसने सब कबूल लिया कि उस दिन गाड़ी वही चला रहा था और हत्या उसी ने की है, वो अरविंद को रंजिश के चलते मारने आया था। उस वक़्त गाड़ी में राजू बठला के साथ नीरज और गौरव भी मौजूद था और गाड़ी नीरज की थी, जिसकी नम्बर प्लेट उन्होंने उतार दी थी ताकि सीसीटीवी कैमरों में गाड़ी की पहचान ना हो सके फिलहाल पुलिस ने तीनों आरोपियों और गाड़ी को बरमाद कर लिया है और कल कोर्ट में पेश करके रिमांड पर लिया जाएगा 

दोस्त के साथ सैर कर रहे युवक को गाड़ी ने मारी टक्कर, मौके पर ही तोड़ा दम


Isha

Related News