निजी अस्पताल के पास झाड़ियों में मिला नवजात शिशु, पुलिस माता-पिता का पता लगाने में जुटी

punjabkesari.in Tuesday, Oct 19, 2021 - 08:44 PM (IST)

सोनीपत (पवन राठी): सोनीपत के बहालगढ़ रोड पर एक निजी अस्पताल के पास झाड़ियों में नवजात शिशु मिलने से सनसनी फैल गई। नवजात शिशु 1 दिन का बताया जा रहा है। जिसे गांव फाजिलपुर निवासी एक व्यक्ति ने सोनीपत के नागरिक अस्पताल में दाखिल करवाया है। इसकी सूचना पुलिस को दी गई। जिसके बाद पुलिस ने जांच शुरू कर दी है। 

जानकारी के मुताबिक बहालगढ़ रोड पर स्थित एक निजी अस्पताल के पास झाड़ियों में नवजात शिशु पड़ा हुआ था। जिसके बाद इसकी सूचना पुलिस को दे दी गई, लेकिन इससे पहले गांव फाजिलपुर निवासी पवन नाम के एक व्यक्ति ने नवजात शिशु को सोनीपत के नागरिक अस्पताल में दाखिल करवा दिया, जहां पर नवजात शिशु का इलाज चल रहा है। नवजात शिशु का इलाज करने वाले डॉक्टर रवि शंकर का कहना है कि उनके पास 1 दिन का नवजात शिशु पहुंचा है, जब वह आया तो वह बहुत ठंडा था। नवजात शिशु का इलाज शुरू कर दिया गया है। फिलहाल वह पूरी तरह स्वस्थ है।

वहीं इस मामले में जांच कर रहे सब इंस्पेक्टर रणबीर सिंह ने बताया कि उन्हें सूचना मिली थी बहालगढ़ रोड पर स्थित एक निजी अस्पताल के पास झाड़ियों में नवजात शिशु मिला है, लेकिन उससे पहले ही उसे नागरिक हस्पताल में दाखिल करवा दिया गया था। नवजात शिशु बिल्कुल स्वस्थ है और वह 1 दिन का बताया जा रहा है। हम आस-पास के गांव में और पीएचसी का रिकॉर्ड मंगवा रहे हैं। वहीं हॉस्पिटल के आसपास के सीसीटीवी कैमरे भी देखे जा रहे हैं। जल्द ही नवजात के माता-पिता का पता लगाकर कार्रवाई की जाएगी। 

(हरियाणा की खबरें टेलीग्राम पर भी, बस यहां क्लिक करें या फिर टेलीग्राम पर Punjab Kesari Haryana सर्च करें।)

 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

vinod kumar

Recommended News

Related News

static