पिता के साथ ससुरालवालों की बदसलूकी से खफा नवविवाहिता ने लगाया फंदा, 19 दिन पहले हुई थी शादी

punjabkesari.in Saturday, Apr 03, 2021 - 01:16 PM (IST)

बहादुरगढ़(प्रवीण धनखड़):  नवविवाहित के हाथों पर लगी मेहंदी भी अभी पूरी तरह से नहीं सूख पाई थी कि  देहज प्रताडऩा व अपने पिता के साथ हुई बदसलूकी के चलते फांसी का फंदा लगाकर आत्महत्या कर ली। मृतका का नाम प्रियंका था। मरने से पहले उसने सुसाइड नोट भी छोडा़  जिसमें उसने पति,जेठ,सास व ससुर को अपनी मौत का जिम्मेवार ठहराया है

जानकारी के अनुसार बहादुरगढ़ के सैक्टर-7 की रहने वाली थी और उसकी शादी भिवानी के रहने वाले तिपेन्द्र के साथ पिछले महीने ही 15 मार्च को हुई थी। तिपेन्द्र बैंगलोर में एक्साइज इंसपैक्टर के पद पर कार्यरत था। मृतका के पिता ने कहा कि उसकी बेटी ने बहादुरगढ़ में ही घर के एक कमरे में पंखे पर फांसी का फंदा लगाकर आत्महत्या कर ली। उन्होंने आरोप लगाया कि उसकी बेटी की मौत के लिए उसके सुसराल वाले जिम्मेवार है। 

PunjabKesari
प्रियंका के पिता के अनुसार शादी के बाद से ही प्रियंका को उसके ससुराल वाले देहज के लिए तंग करते थे।  गत दिवस उनके पास प्रियंका की ननद का फोन आया कि वह उसे अपने यहां नहीं रख सकते वह अपनी बेटी का यहां से ले जाए। फोन पर ही उन्होंने तनावपूर्ण स्थिति को भांप लिया था। वह फ्लाईट से बैंगलोर गया और वह प्रियंका के ससुराल वालों के सामने खूब गिड़गिड़ाया, लेकिन उन्होंने उसकी व प्रियंका के साथ बदसलूकी की और सिक्योरिटी गार्ड से धक्का दिलवा कर फ्लैट से बाहर निकलवा दिया।

PunjabKesari
प्रियंका के पिता का यह भी कहना है कि प्रियंका अपनी व अपने पिता के साथ हुई बदसलूकी सहन नहीं कर पाई और उसने बीती देर रात अपने कमरे में पंखे पर फांसी का फंदा लगाकर अपनी जीवनलीला समाप्त कर ली। उधर मौके पर पहुंचे एसएचओ जयभगवान ने बताया कि उन्हें सैक्टर-7 से सूचना एक व्यक्ति ने दी थी कि उसकी विवाहिता बेटी ने घर में ही फांसी का फंदा लगाकर आत्महत्या कर ली है। मौके पर पहुंच कर शव को पोस्टमार्टम के लिए सरकारी अस्पताल भिजवाया गया है। इस मामले में चार लोगों के खिलाफ मामला दर्ज किया गया है। जांच मामले की की जा रही है।

(हरियाणा की खबरें टेलीग्राम पर भी, बस यहां क्लिक करें या फिर टेलीग्राम पर Punjab Kesari Haryana सर्च करें।)


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

Isha

Related News

Recommended News

static