इंटरनेशनल कराटे चैंपियनशिप में नितिन ने जीता गोल्ड, गांव पहुंचने पर जोरदार स्वागत

punjabkesari.in Sunday, May 06, 2018 - 12:13 PM (IST)

इंद्री(मेन पाल): उपमंडल इंद्री के गांव इंद्रगढ़ के नौजवान ने कराटे में गोल्ड मेडल जीतकर हल्के का नाम रोशन किया है। उनकी जीत से पूरे गांव अौर इंद्री हल्के में जोश अौर खुशी का माहौल है। नितिन का गांव पहुंचने पर भव्य स्वागत किया गया। नितिन को खुली जीप में बैठाकर पूरे शहर में तिरंगे के साथ घुमाया गया। गांव इंद्रगढ़ निवासी नितिन ने थाईलैंड़ के शहर पताया में हुई इंटरनेशनल कराटे चैंपियनशिप में 65 किलो वर्ग में गोल्ड़ मेड़ल जीता है। नितिन इससे पहले भी मुंबई में हुई एशिया चैंपियनशिप में गोल्ड मेडल जीत चुका है।
PunjabKesari
नितिन ने बताया कि उसने अपने वर्ग के पहले राउंड में विरोधी खिलाड़ी मुकुल, दूसरे रांउड़ में कीविसी अौर तीसरे व अंतिम राउंड में खिलाड़ी सीन को हराकर गोल्ड मेडल हासिल किया है। इस जीत के लिए नितिन ने कड़ी मेहनत की है। जीत का पूरा श्रेय नितिन ने अपने माता-पिता अौर कोच विनोद राणा को दिया। उन्होंने बताया कि उनका सपना है कि वह अपने देश के लिए ओलंपिक में मेडल लेकर आए अौर देश का नाम रोशन करे। 

नितिन ने कहा कि सरकार की ओर से उन्हें कोई खास मदद नहीं मिल रही है। सरकार को चाहिए कि वह मेरी आर्थिक मदद करें ताकि मैं अपने खेल को ओर निखार सकूं तथा देश का नाम रोशन कर सकूं।
PunjabKesari
जीत पर गांव के सरपंच राजेश कांबोज व डि़पल कांबोज ने कहा कि नितिन ने कराटे में गोल्ड़ मेड़ल जीत कर अपने गांव व हल्के का नाम रोशन किया है। उनकी जीत पर पूरे हल्के में खुशी का माहौल है। गांव पहुंचनें पर नितिन का जोरदार स्वागत किया गया है।
 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Nisha Bhardwaj

Recommended News

Related News

static