फ्लैट मिला न पैसा, कारोबारी ने उठाया खौफनाक कदम, जाने पूरा मामला

punjabkesari.in Friday, Jan 31, 2020 - 11:53 AM (IST)

गुडग़ांव (ब्यूरो) : पालम विहार थाना एरिया अंतर्गत  सेक्टर-23 स्थित ताऊ देवीलाल पार्क में डेयरी संचालक ने फांसी लगाकर जान दे दी। बताया जाता है कि उन्होंने फ्लैट के लिए एक व्यक्ति को 50 लाख रुपए दिए थे लेकिन उन्हें फ्लैट नहीं मिला और न ही पैसे वापस मिले। इससे परेशान होकर उन्होंने आत्महत्या कर ली। सूचना के बाद मौके पर पहुंची पुलिस ने शव को कब्जे में ले लिया।

पुलिस ने पोस्टमार्टम कराने के बाद शव को परिजनों के हवाले कर दिया। इस मामले में पुलिस ने मामला दर्ज कर छानबीन शुरु कर दी है। मृतक की पहचान छोटेलाल शर्मा उर्फ शंकर के रुप में की गई है। आत्महत्या करने से पहले छोटेलाल ने अपने रिश्तेदार को फोन कर घटना की जानकारी दी और फोन स्विच ऑफ  कर दिया। पार्क के पास से गुजर रहे लोगों ने जब शव पेड़ पर लटके देखा तो इसकी सूचना पुलिस कंट्रोल रूम को दी। पुलिस ने मौके पर पहुंचकर शव कब्जे में ले लिया।

पुलिस ने सुसाइड नोट बरामद कर लिया है। मामले की जांच कर रहे उप निरीक्षक मनोज ने बताया कि मामला दर्ज कर जांच शुरू कर दी गई है। बताया जाता है कि मूलरूप से मध्य प्रदेश के मुरैना निवासी छोटे लाल कार्टर पुरी में रहते थे और दूध की डेयरी चलाते थे। उन्होंने गुरुग्राम निवासी एक व्यक्ति से फ्लैट खरीदने का सौदा किया था। इसके लिए उन्होंने फ्लैट की राशि 50 लाख रुपये का भी दिया था। आरोप है कि रुपये लेने के बाद भी उन्हें आरोपी फ्लैट नहीं दे रहा था। उन्होंने आरोपी से फ्लैट पर कब्जा देने या रुपये वापस करने की बात कही थी, लेकिन आरोपी उसे परेशान कर रहा था। बुधवार को आहत होकर वह पार्क गए और पेड़ पर गमछे से फंदा बनाकर आत्महत्या कर ली।


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Isha

Recommended News

Related News

static