क्या हरियाणा रोडवेज की बसों में खड़े-खड़े सफर करने पर टिकट नहीं लगेगा, जानें मंत्री Anil Vij ने क्या कहा?

punjabkesari.in Saturday, Oct 26, 2024 - 03:54 PM (IST)

अंबाला (अमन कपूर) : सोशल मिडिया पर एक पोस्ट वायरल हो रही है कि हरियाणा में अब बस में खड़े होकर यात्रा करने वाले लोगों को टिकट नहीं लेना पड़ेगा। इस पर विज ने खंडन करते हुए कहा कि सोशल मीडिया है कुछ भी चलता रहता है मुझे इसकी जानकारी नहीं है।

'आप' पार्टी अपने दोषों का दुसरों पर दोषारोपण करती है- अनिल विज

बता दें कि दिल्ली में बढ़ रहे प्रदूषण के लिए दिल्ली की मुख्यमंत्री आतिशी ने हरियाणा को जिम्मेदार ठहराया है इसको लेकर अनिल विज ने कहा कि आम आदमी पार्टी अपने दोषों का दुसरों पर दोषारोपण करते है। इनके पहले वाले ब्यान लगाकर देखो ये कहा करते थे कि पंजाब से धुंआ आ रहा है, उससे प्रदूषण हो रहा है। अब पंजाब में भी इनकी सरकार बन गई, धुंआ तो वैसे ही आ रहा है लेकिन अब पंजाब का नाम नहीं लेते अब ये हरियाणा का नाम ले रहे है। विज ने कहा कि आम आदमी पार्टी झूठी पार्टी है।

वहीं हरियाणा के पूर्व मुख्यमंत्री भूपेंद्र सिंह हुड्डा ने एक बयान में कहा कि झूठा साबित हुआ है भाजपा का पूरी MSP देना और वक्त पर खाद देने का वायदा। इस पर पलटवार करते हुए विज ने कहा कि अब हुड्डा साहेब जो चाह रहे थे वो तो हुआ नहीं। एक पंजाबी में कहावत है "नहाती धोती रह गई मुँह ते मक्खी बै गई" उनकी तो सरकार बनी नहीं है, इसलिए बड़े हताश-निराश है। विज ने हुड़्डा पर तंज कसते हुए कहा कि हुड़्डा साहेब ने तो पहले ही अधिकारियो की मीटिंग लेनी भी शुरू दी थी और बतौर मुख्यमंत्री उनको आदेश देने भी शुरू कर दिए थे पर उनको अभी जनता कि नब्ज़ का ज्ञान नहीं है। विज ने कहा कि ये तो अब जैसे हवा में उड़ते है तो कांग्रेस भी हवा में उड़ने वाली पार्टी है।

(पंजाब केसरी हरियाणा की खबरें अब क्लिक में Whatsapp एवं Telegram पर जुड़ने के लिए लाल रंग पर क्लिक करें)


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

Manisha rana

Related News

static