होटल पॉलिटिक्स नहीं बल्कि रायपुर में चल रहा विधायकों का ट्रेनिंग सेशन- हुड्डा

punjabkesari.in Friday, Jun 03, 2022 - 09:52 PM (IST)

रोहतक(दीपक): हरियाणा कांग्रेस के विधायकों को राज्यसभा चुनाव से पहले रायपुर भेजने को लेकर विरोधी पार्टियों द्वारा कांग्रेस को लगातार निशाने पर लिया जा रहा है। इसे लेकर अब पूर्व मुख्यमंत्री एवं कांग्रेस प्रतिपक्ष नेता भूपेंद्र सिंह हुड्डा ने कहा कि विधायकों को रायपुर राज्यसभा चुनावों को मद्देनजर नहीं बल्कि ट्रेनिंग करने के लिए भेजा गया हैं। साथ ही उन्होंने कहा कि भाजपा हमारे विधायकों की नही अपने विधायकों की चिंता करें। हुड्डा ने दावा किया कि कांग्रेस राज्यसभा की सीट आसानी से जीत जाएगी।

कुलदीप बिश्नोई के अंतरात्मा वाले बयान पर भी बोले हुड्डा

भूपेंद्र सिंह हुड्डा आज अपने रोहतक स्थित आवास पर पत्रकारों से बातचीत कर रहे थे। हुड्डा ने कहा कि रायपुर में कांग्रेस के विधायक राज्यसभा चुनाव के चलते नहीं भेजे गए हैं। वहां पर उनका ट्रेनिंग सेशन है, क्योंकि वे राजस्थान में कांग्रेस के मंथन शिविर में शामिल नहीं हो पाए थे। हुड्डा ने कहा कि उनके पास राज्यसभा सीट जीतने के लिए पर्याप्त विधायक हैं और भाजपा हमारे विधायकों की नहीं अपने विधायकों की चिंता करे। कुलदीप बिश्नोई के अंतरात्मा की आवाज पर वोट डालने के बयान को लेकर हुड्डा ने कहा कि कोई भी अंतरात्मा से ही पार्टी के साथ से जुड़ा होता है और जिसकी अंतरात्मा में पार्टी नहीं है उसे पार्टी के साथ नहीं रहना चाहिए।

भाजपा-जजपा गठबंधन को लेकर बीजेपी को बताया यू टर्न की सरकार

हुड्डा बोले कि प्रदेश में भाजपा यू टर्न की सरकार है और आए दिन अपने फैसलों से पलटती रहती है। जजपा और भाजपा का स्वार्थ का गठबंधन है। इस गठबंधन का कोई नीतिगत आधार नहीं है। जम्मू कश्मीर में हो रही हत्याओं को लेकर भूपेंद्र सिंह हुड्डा ने इसकी जिम्मेदारी केंद्र सरकार पर डाली है। क्योंकि कानून व्यवस्था को बनाए रखना उनके हाथ में। साथ ही उन्होंने कहा कि हरियाणा में भी कानून व्यवस्था का बुरा हाल है और हर रोज लूट डकैती जैसी घटनाएं होती रहती है।

(हरियाणा की खबरें टेलीग्राम पर भीबस यहां क्लिक करें या फिर टेलीग्राम पर Punjab Kesari Haryana सर्च करें।)

 

सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

Vivek Rai

Related News

Recommended News

static