भाजपा के घोषणा पत्र में कुछ भी नया नहीं: राकेश टिकैत

punjabkesari.in Tuesday, Apr 16, 2024 - 10:37 AM (IST)

रेवाड़ी( महेंद्र भारती): भारतीय किसान यूनियन के प्रदेश महासचिव रामकिशन महलावत की वयोवृद्ध माता धन्नो देवी के निधन पर सोमवार को बावल में आयोजित श्रद्धांजलि सभा में यूनियन के राष्ट्रीय प्रवक्ता राकेश टिकैत पहुंचे। उन्होंने शोक संतप्त परिजनों के प्रति सहानुभूति व्यक्त की। 

इस मौके पर टिकैत ने कहा कि यदि आप सामर्थ्यवान हैं और धन है तो सामाजिक बुराई मृत्यु भोज को खत्म करें और इसके स्थान पर बेसहारों की मदद करें। उन्होंने कहा कि गरीब बच्चों को शिक्षित, गरीब परिवार की बेटियों का विवाह व पौधारोपण करने में धन का सदुपयोग करें। उन्होंने समाज में बढ़ते हुए नशे के प्रति भी चिंता जताई।

 पत्रकारों से बातचीत करते हुए राकेश टिकैत ने कहा कि लोकसभा चुनावों में आने वाले पक्ष-विपक्ष के प्रत्याशियों से जनता एमएसपी व किसान आंदोलन संबंधी प्रश्रों की झड़ी लगा दें। उनसे पूछे कि इन मुद्दों पर उनका क्या स्टैंड है। उन्होंने कहा कि भाजपा के घोषणा पत्र में कुछ भी नया नहीं है। हाल ही में जो बजट में कहा गया था, वही घोषणा पत्र में डाल दिया गया है। इस घोषणा पत्र में किसानों के लिए ज्यादा कुछ नहीं है। ये लोग देश के किसान की जमीन हथियाना चाहते है। माहौल इनके खिलाफ है। डरे हुए विपक्ष के कारण तानाशाही जन्म ले रही है। दिल्ली के मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल के जेल भेजे जाने पर उन्होंने कहा कि जेल जाने वालों को ही सत्ता मिलती है। केजरीवाल के साथ अत्याचार हो रहा है। 

उन्होंने एक सवाल के जवाब में यह भी कहा कि कांग्रेस ने चौटाला परिवार को भी अपने साथ ले लिया होता तो ज्यादा समर्थन मिलता। इस मौके पर यूनियन के राष्ट्रीय महासचिव युद्धवीर, पूर्व मंत्री डा. एमएल रंगा, साधुसिंह, रेखा दहिया, श्यामसुंदर सभरवाल, जिला प्रधान भजन लाल, बावल पालिका चेयरमैन विरेंद्र एडवोकेट, रामौतार लांबा, आम आदमी पार्टी के प्रदेश प्रवक्ता मुकेश एडवोकेट, राजेंद्र महलावत, सुमेर सिंह जैलदार, सूरत सिंह, अंतरराष्ट्रीय खिलाड़ी टेकचंद महलावत आदि प्रमुख रूप से उपस्थित थे।


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

Isha

Recommended News

Related News

static