दिग्विजय ने अपने चाचा पर लगाया जहरीले बयान देने का आरोप, उम्मीदवारों की घोषणा पर भी दिया बड़ा बयान

punjabkesari.in Wednesday, Apr 10, 2024 - 01:18 PM (IST)

सतनाम( सिरसा): जेजेपी और इनेलो के एक होने की चर्चा के बीच अजय चौटाला व अभय चौटाला के बयानों पर जेजेपी प्रदेश महासचिव दिग्विजय चौटाला ने अपने चाचा चौधरी अभय सिंह चौटाला पर जहरीले बयान देने का आरोप लगाया है । वहीं दिग्विजय ने कहा कि इन बयान साफ है कि किसकी नकारात्मक सोच है और किसकी सोच साफ है दिग्विजय ने कहा कि इससे सब साफ है कि किसने पार्टी से उन्हें बाहर फेंका और गद्दारी की । 

दिग्विजय चौटाला सिरसा में पार्टी कार्यकर्ताओं से मिलने के बाद पत्रकारों से बातचीत कर रहे थे। उन्होंने कहा कि पार्टी इन नवरात्रों में ही लोकसभा उम्मीदवारों की पूरी लिस्ट तैयार कर उम्मीदवारो की घोषणा कर देगी। गौरतलब है कि जेजेपी ने  भिवानी - महेन्दरगढ़ से राव बहादुर सिंह उम्मीदवार घोषित कर दिया  है । 

निशांन सिंह द्वारा पार्टी को अलविदा कहे जाने के सवाल पर दिग्विजय ने कहा कि निश्चित तौर पर जब पार्टी का अध्यक्ष छोड़कर जाता है तो पार्टी में चिंतन होता है और वह पार्टी कर भी रही है दिग्विजय ने कहा कि जल्द ही नए लोगों को जिम्मेवारी दी जाएगी । उन्होंने कहा कि निशांन सिंह खुद कहा करते थे कि जात से बड़ी जमात होती है और जमात बड़ी है , जमात मजबूत है जेजेपी मजबूत है।

वहीं इनेलो और जेजेपी के एक होने पर दिए गए अजय चौटाला और अभय चौटाला के बयानों पर बात करते हुए  दिग्विजय दिग्विजय ने कहा कि ( अजय चौटाला )  जिनकी 40 साल की राजनीतिक सोच सकारत्मकता वाली अच्छी सोच है उसी को दर्शाते हुए एक अच्छा बयान दिया लेकिन ( अभय चौटाला )जिनकी गलत पहचान रही है ,नकारात्मक रही है जहरीली रही है, उन्होंने जहरीला बयान दे दिया । दिग्विजय ने कहा कि इससे साफ है कि कौन पाक पवित्र है किसका मन साफ है और किसके मन में जहर है किसने पार्टी से उन्हें निकलवाया बाहर फेंका और गद्दारी की।  


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

Isha

Recommended News

Related News

static