अब भक्त नए नियमों के साथ कर सकेंगे माता मनसा देवी के दर्शन, यह होगा समय

punjabkesari.in Monday, Jun 07, 2021 - 06:12 PM (IST)

पंचकूला (उमंग): प्रदेश में कोरोनावायरस के मामलों में गिरावट देखते हुए अब सरकार ने लॉकडाउन के नियमों में ढील देना शुरू कर दिया है। इस ढील  में अब पंचकूला स्थित श्री माता मनसा देवी मंदिर में भक्त नए नियम व शर्तों के साथ दर्शन कर सकेंगे। श्री माता मनसा देवी श्राइन बोर्ड की सचिव शारदा प्रजापति ने जानकारी देते हुए बताया कि लॉकडाउन की अवधि 14 जून 2021 तक बढ़ने के साथ ही धार्मिक स्थलों को लेकर नए नियम व शर्तें लागू कर दिए गए हैं।

उन्होंने बताया कि श्री माता मनसा देवी मंदिर में भक्त अब आजसे दर्शन कर सकेंगे, दर्शन की अनुमति सुबह 6 बजे से शाम 8 बजे तक होगी। इसके साथ ही एक समय में केवल 21 लोगों की उपस्थिति के साथ ही धार्मिक स्थल खुल सकेंगे। इस अवधि के दौरान कोविड नियमों का पालन जैसे शारीरिक दूरी की पालना, मास्क लगाना व अन्य स्वास्थ्य सुरक्षा मानकों का ध्यान रखना होगा।

गौरतलब है कि कोरोना महामारी के संक्रमण के चलते लंबे समय से धार्मिक स्थलों पर भक्तों व लोगों के जाने पर प्रतिबंध था। वहीं रविवार को हरियाणा सरकार द्वारा *"महामारी अलर्ट-सुरक्षित हरियाणा"* की अवधि बढ़ाने की घोषणा के साथ जनता को राहत भी दी गई है।
 

(हरियाणा की खबरें टेलीग्राम पर भी, बस यहां क्लिक करें या फिर टेलीग्राम पर Punjab Kesari Haryana सर्च करें।)


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

Shivam

Recommended News

Related News

static